IPS पंकज भट्ट होंगे नैनीताल के नए पुलिस कप्तान, हल्द्वानी में पहले भी दे चुके हैं सेवा

444
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड में 2022 विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस विभाग में बंपर तबादले हुए हैं। गृह विभाग द्वारा जारी आदेश के मुताबिक 13 आईपीएस अधिकारियों सहित 28 पुलिस अफसरों के तबादले किये गये हैं। इसमें नैनीताल जिले की एसएसपी प्रीति प्रियदिर्शिनी का भी तबादला कर दिया गया है। उन्हें अब सेनानायक 31वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर में नई जिम्मेदारी दी गई है। इनकी जगह नैनीताल जिले के एसएसपी के पद पर आईपीएस पंकज भट्ट (IPS Pankaj Bhatt) को जिम्मेदारी दी गई है। आईपीएस पंकज भट्ट इससे पहले अल्मोड़ा जिले के एसएसपी थे।

नए एसएसपी आज लेंगे चार्ज

नैनीताल जिले के नए एसएसपी बनाए गए आईपीएस पंकज भट्ट (IPS Pankaj Bhatt) आज यानी शुक्रवार को अपना पद ग्रहण करेंगे। वह उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के पहले बैच के अधिकारी हैं और उन्हें 2014 में आईपीएस कैडर मिला था। नैनीताल आने से पहले वह अल्मोड़ा के एसएसपी थे और इससे पहले वह (IPS Pankaj Bhatt) एसपी विजिलेंस और उत्तरकाशी में एसपी के पद पर सेवाएं दे चुके हैं। वह हल्द्वानी में सीबीसीआईडी पद पर भी सेवा दे चुके हैं। मूल रूप से पिथौरागढ़ के लोहाघाट के खालगढ़ के समीप ढोरजा निवासी भट्ट को तेजतर्रार छवि के माने जाते हैं। अपने काम के दम पर वह मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक भी पा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  धामों के कपाट खुलने पर हेलीकॉप्टर करेगा फूलों की वर्षाः मुख्यमंत्री
ये है नए कप्तान की प्राथमिकता

नैनीताल जिले के नए एसएसपी आईपीएस पंकज भट्ट (IPS Pankaj Bhatt) ने कहा कि जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाया जाएगा। कम्युनिटी पुलिस की धारणा को और पुख्ता किया जाएगा। नशे के तस्करों के खिलाफ अभियान तेज किया जाएगा। नशे के पैडलर के साथ ही मूल कारोबारी पर भी कार्रवाई होगी। नैनीताल, हल्द्वानी में यातायात व्यवस्था में सुधार को कदम उठाए जाएंगे। कहा कि विवेचनाओं का निस्तारण समयबद्ध किया जाएगा। थाने में आने वाले हर फरियादी की शिकायत सुनी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  कोबरा गैंग की विदेशी महिला तस्कर ने दून पहुंचा दी हाई प्रोफाइल ड्रग्स, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- निकाय कार्यालय में मतदाता सूची देख करा सकते हैं संशोधन

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।