spot_img

कालाढूंगी : घर में सो रहे बेटे पर पिता ने कुल्हाड़ी से किया कातिलाना हमला, सामने आई ये वजह

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कालाढूंगी के चकलुवा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के विदरामपुर में एक पिता ने घरेलू परेशानी में अपने बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया (in Kaladhungi The father attacked the son)। इस हमले में बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार चकलुवा के विदरामपुर निवासी नरेंद्र प्रसाद ने घर में सो रहे अपने पुत्र अनिल प्रसाद पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया (in Kaladhungi The father attacked the son)। हादसे में बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना पाकर थानाध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी के निर्देशन में उप निरीक्षक कमित जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी नरेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार किया।

कालाढूंगी थानाध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी ने बताया कि अभियुक्त नरेंद्र प्रसाद पुत्र स्वर्गीय मलख राम नशे का आदी था और मामूली गृह क्लेश के चलते उसने अपने ही बेटे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी नरेंद्र प्रसाद के खिलाफ 504/506 धारा के तहत मुकदमा कर लिया है. उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई चल रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!