प्रदेश सरकार पर बरसे करन माहरा, बोले- इन विभागों में सरकार ने किया बड़ा भ्रष्टाचार, इस्तीफा दें मंत्री

531
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा (Karan Mahra) ने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार करने का बड़ा आरोप लगाया है। करन माहरा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग और सहकारिता विभाग में नियुक्तियों में गड़बड़ी की निष्पक्ष जांच के लिए विभागीय मंत्री से इस्तीफा लिया जाना चाहिए।

करण माहरा (Karan Mahra)  ने कुंभ मेले के दौरान करोड़ों की मशीनों की खरीद में गड़बड़ी की बात कही है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा केवल जांच करवाई जाती है, लेकिन उसका परिणाम कभी नहीं निकलता है। ऐसे में सबसे पहले स्वास्थ्य मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।

अध्यक्ष बनने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने (Karan Mahra)  स्वास्थ्य विभाग में हुई खरीद को लेकर सरकार की घेराबंदी की। इस दौरान उन्होंने कुछ कागज दिखाकर कहा कि कुंभ मेले के दौरान स्वास्थ्य विभाग ने खरीद में जबरदस्त धांधली की है। इतनी बड़ी अनियमितताओं व भ्रष्टाचार के बावजूद आज तक इस पर कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से विभिन्न भ्रष्टाचार पर केवल जांच बैठाई जाती है, लेकिन कभी भी वह जांचें पूरी नहीं हो पाती।

यह भी पढ़ें 👉  छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर भाई पर कर दिया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

करण माहरा (Karan Mahra)  ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से MRI मशीन खरीद में घोटाला किया गया। हरिद्वार में कुंभ मेले के दौरान कई मशीनें खरीदी गईं, जिन में जमकर बंदरबांट की गई है। उन्होंने कहा कि कुंभ मेले के दौरान 4 करोड़ की मशीन 9 करोड़ में खरीदी गई।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार की वनाग्नि नियंत्रण की योजना, प्रबंधन समितियों को मिलेगा इतना ईनाम

ऐसे में उन्होंने इन तमाम मामलों की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। माहरा ने कहा कि केवल चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार ने काम किया है। उन्होंने कहा की कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के विभागों में घोटाले ही घोटाले हो रहे हैं। लिहाजा, धन सिंह रावत को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।