हल्द्वानी में चल रहा था सेक्स रैकेट, बंगाल और असम की चार लड़कियाें सहित आठ गिरफ्तार, इनमें दो पति-पत्नी भी

699
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम ने सेक्स रैकेट (Sex racket in Haldwani) का भंडाफोड़ किया है। सेक्स रैकेट हल्द्वानी के लालडांठ इलाके में स्थित एक घर में चल रहा था। पुलिस ने इस मामले में 4 महिलाओं समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो दंपती भी हैं। पुलिस को मौके से दस मोबाइल, 40 हजार की नकदी और आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें काफी दिनों से हल्द्वानी के लालडांठ इलाके में स्थित एक घर में सेक्स रैकेट (Sex racket in Haldwani)  के चलने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस ने इसके बारे में पड़ताल की और सूचना सही मिलने पर बुधवार देर शाम एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम के साथ घर पर छापा मार दिया। इस दौरान संयुक्त टीम ने मौके से 8 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में चार महिलाएं और चार लड़के हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में हादसा- कार खाई में गिरी, तीन लोगों की मौत

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियां (Sex racket in Haldwani)  पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। वहीं पकड़ गए दो लड़के भी पश्चिम बंगाल से हैं। जबकि, दो आरोपी स्थानीय हैं। इनके नाम अनारूल शेख निवासी कोलकाता, अली हैदर निवासी करीमगंज असम और काठगोदाम नई बस्ती निवासी शादाब व फैजल खान उर्फ शाहरूख है। वहीं, एक महिला दिल्ली व दूसरी कोलकाता की है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि अनारूल और उसकी पत्नी इस धंधे (Sex racket in Haldwani)  को संचालित करते थे। उनका एक छोटा बच्चा भी है। करीमगंज निवासी हैदर और उसकी पत्नी भी इन दोनों के माध्यम से जुड़े थे। कोलकाता निवासी एक महिला और दिल्ली की युवती इनके संपर्क में आकर गलत पेशे में उतर गई। वहीं, काठगोदाम के दोनों युवक इनके पुराने ग्राहक होने के साथ डिलीवरी ब्याय के तौर पर भी काम कर रहे थे। डिमांड पर महिलाओं को दूसरी जगहों पर भी भेजा जाता था।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री ने किया जंगलों का दौरा, कहा- आग पर 36 घंटे में पाया काबू

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।