कप्तान दिनेश कार्तिक की खराब फॉर्म से केकेआर चिंतित

अबु धाबी। आईपीएल के इस सीजन चार में से सिर्फ दो मैच जीतने वाली कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कप्तान दिनेश कार्तिक की खराब फॉर्म चिंता का सबब है। कार्तिक अभी तक चार मैचों में 37 रन ही बना सके हैं। उनके कुछ फैसले भी गलत साबित हुए हैं, जिससे वह आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। केकेआर की टीम आज जब चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उतरेगी तो सभी की नजरें कार्तिक पर रहेगी।


कार्तिक इंग्लैंड के बल्लेबाज इयोन मोर्गन और धुरंधर आंद्रे रसेल से पहले खुद बल्लेबाजी के लिए उतरे। इसके अलावा, बिग-बैश लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले टॉम बेंटोन की जगह सुनील नारायन से ही पारी की शुरुआत कराते रहें। नारायन फॉर्म में नहीं है और उन्होंने चार मैचों में सिर्फ 27 रन बनाए हैं। वहीं बेंटोन की तुलना पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन से की जाती है।

लय कायम रखने पर नजर

चेन्नई की टीम लगातार तीन हार के बाद लय में लौट रही है। पिछले मैच में टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को धोया। ओपनर शेन वाटसन का फॉर्म में आना अच्छा संकेत है। उन्होंने पंजाब के खिलाफ 53 गेंद में नाबाद 83 रन ठोके। फाफ डुप्लेसिस लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन कप्तान धौनी को उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करना होगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*