एमएलसी प्रत्याशी मेहंदी हसन ने गरीबों को बंटवाया भोजन व राशन, लॉकडाउन के पालन की अपील की

201
खबर शेयर करें -

बरेली। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक अजय कुमार लल्लू के आह्वान पर रविवार (19 अप्रैल) को एमएलसी प्रत्याशी बरेली मुरादाबाद खंड डॉक्टर मेहंदी हसन ने लॉकडाउन के वक्त गरीबों के लिए चल रहे सहायता अभियान के तहत जिले के कई मोहल्लों में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई।

जसौली, प्रेमनगर, पुराना शहर, जगतपुर, लाला बेगम, डेलापीर, एजाजनगर गोटिया, ब्रह्मपुरा, हारूनगला आदि क्षेत्रों में गरीबों व जरूरतमंदों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई। डॉक्टर हसन ने सभी से अपील भी की कि वे देशहित में लॉकडाउन के नियमों का पालन भी करें। कहा कि कोरोना वायरस एक छुआछूत की बीमारी है जो व्यक्तियों से व्यक्तियों में ट्रांसफर होती है। इससे बचने के लिए हमें घरों में रहना होगा। यदि किसी कार्य से बाहर जाना भी पड़ें तो मास्क लगाकर ही निकलें।

हर एक घंटे पर सेनेटाइजर से हाथ धोएं। सामाजिक दूरी बनाकर रखें जिससे की यह वायरस आगे न बढ़ सके। यदि किसी व्यक्ति को लगातार बुखार रहता है। सांस लेने में परेशानी होती है। बार-बार खांसी आती है। ऐसे व्यक्तियों को तुरंत लोकल प्रशासन को सूचित करना चाहिए और घरों में रहकर बार-बार गरम पानी, गर्म दूध, चाय या सूप पीते रहना चाहिए। यदि यह संक्रमण गले से लंग्स में चला गया तो जान का खतरा हो सकता है। इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष रामदेव पांडे, डॉ नितिन शर्मा, आजम, रविंद्र मिश्रा, मोहम्मद ताबिश हसन, मोहम्मद जीशान मौजूद थे।