सपा प्रत्याशी चंद्रवती के बिकनी पहने फोटो वायरल होने पर भड़का लोधी महासभा

967
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ विधानसभा क्षेत्र की सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा (SP candidate Chandravati Verma) के कई डांस और स्विमिंग कॉस्ट्यूम वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग सपा प्रत्याशी को ट्रोल कर रहे हैं। इसे देखते हुए राष्ट्रीय लोधी युवा महासभा नाराज हो गया है और सपा प्रत्याशी के पक्ष में आ गई है। लोधी महासभा के राष्ट्रीय महासचिव महेंद्र लोधी ने साफ तौर पर कहा कि वह सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो का विरोध करते हैं।

यह फोटो हो रही वायरल

लोधी युवा महासभा का कहना है कि सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा (SP candidate Chandravati Verma) ने इंटरकास्ट मैरिज की है, वह अब राजपूत है। उनका कहना है कि अगर कोई भी पार्टी इन फ़ोटो के जरिए चंद्रवती पर उंगली उठाएगा तो लोधी युवा महासभा उसका खुलकर विरोध करेगी। लोधी महासभा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि वे लोग एकजुट होकर चंद्रवती (SP candidate Chandravati Verma) का समर्थन करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि जो लोग अच्छी पार्टियों में हैं और सेलेब्रिटीज़ है, उनके लाखों वीडियो सोशल मीडिया पर हैं, लेकिन फिर भी वायरल नहीं हो रहे है। मगर राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी और लोगों की सेवा करने वालों के चरित्र पर उंगली उठाई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी के निर्देश- वनाग्नि के चलते डीएम करें यह काम, इन स्थानों में न जलाएं कूड़ा
कौन हैं चंद्रवती वर्मा

चंद्रवती वर्मा (SP candidate Chandravati Verma) हमीरपुर जिले के गोहांड ब्लाक के इटौरा गंग गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने ग्वालियर से बीपीएड करने के बाद स्पोर्ट में अपना करियर बनाया। आज वह राष्ट्रीय स्तर की तैराक हैं। चंद्रवती वर्मा ने जालौन के रहने वाले हेमंत राजपूत से शादी की है। अब वह समाजवादी पार्टी से राठ विधानसभा की प्रत्याशी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- वनाग्नि रोकने में वन विभाग को पूर्ण सहयोग करें जिलाधिकारी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।