पापा मेरी बैक आने से दुखी होंगे, इसलिए मैं ही फांसी लगा ले रही हूं…अल्मोड़ा में बेटी ने उठाया यह खौफनाक कदम

844
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा : छात्र कभी-कभी ऐसा सदमा दे देते हैं, जिसकी उम्मीद परिजनों को भी नहीं होती। जिले में एक बेटी ने फांसी इसलिए लगा ली कि उसे बीएससी के रसायन विज्ञान के प्रश्नपत्र में बैक आने की आशंका थी। सिर्फ इसी के चलते फंसी पर झूल गई। साथ ही सुसाइड नोट भी लिख गई जिसमें उसने लिखा कि पापा मुझे पढ़ाने में बहुत सपोर्ट करते हैं ऐसे में उसकी बैक आ गई तो वह बहुत दुखी होंगे। लिहाजा मैं पहले ही उनसे दूर हो जा रही हूं।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

बाड़ेछीना निवासी 18 वर्षीय नेहा जीना पुत्री भुपाल सिंह जीना एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में बीएससी तृतीय सेमेस्टर की छात्रा है। वह यहां सुनारी मोहल्ले में किराए के भवन में रहती थी। गुरुवार को पूरा दिन वह कमरे में ही थी। दोपहर को पड़ोसियों ने कमरा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

काफी देर तक भी दरवाजा नहीं खुलने पर खिड़की से शव लटका दिखा। पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला। इस दौरान छत के कुंडे में शव फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारा, युवती के बाएं हाथ की नस काटने के निशान भी थे। कमरे की तलाशी लेने पर शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

सुसाइड नोट में युवती ने लिखा था कि उसे कैमिस्ट्री में बैक आने की आशंका है, उसके पिता यह बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे। जिसके चलते वह आत्महत्या कर रही है। एसएसआइ अंबी राम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के पास सुसाइड नोट और ब्लेड बरामद हुई है।