चलती बस में यात्री का मोबाइल फटा, उड़ गए युवक के चीथड़े

पौड़ी गढ़वाल। कोटद्वार से पौड़ी आ रही उत्तराखंड रोडवेज की बस में हुए धमाके में एक यात्री की जान चली गई। बताया जा रहा है कि वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। इसी बीच फोन फट गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि युवक के चेहरे के चीथड़े उड़ गए। बस की खिड़की के भी परखच्चे उड़ गए।

रविवार सुबह करीब 5:45 बजे उत्तराखंड परिवहन निगम की बस संख्या यूके 07 पीए 4229 सुबह करीब 5:00 बजे कोटद्वार से 9 यात्रियों को लेकर पौड़ी के लिए रवाना हुई। करीब 5:45 बजे जब बस दुगड्डा से गुमखाल की ओर जा रही थी, तभी भदालीखाल के समीप बस में तेज विस्फोट हुआ।

इस पर बस चालक सुनील कुमार ने बस रोक जैसे ही पीछे की ओर नजर दौड़ाई तो बस की आखरी सीट पर एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हालत में पड़ा था। बस की खिड़की का शीशा भी टूटा हुआ था। बस चालक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद गुमखाल से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बस को सभी यात्रियों समेत कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाया गया, जहां चिकित्सक ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की शिनाख्त प्रखंड थलीसैंण के अंतर्गत ग्राम कोटा (चोपराकोट) निवासी शिव सिंह (35) के रूप में हुई। बस मैं मौजूद सवारियों ने बताया कि उक्त व्यक्ति मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। उसी दौरान अचानक तेज विस्फोट हुआ और शिव सिंह के चेहरे के चिथड़े उड़ गए। पुलिस मृतक के स्वजनों तक सूचना पहुंचाने की तैयारी कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*