प्रीतम सिंह ने अब हरीश रावत सहित इन दो बड़े नेताओं पर निकाली भड़ास, कह डाला ये सब

167
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह पार्टी के बड़े नेताओं पर लगातार हमलावर हैं। वह केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के उन आरोपों से अब भी आहत हैं, जिन्हें विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार से जोड़कर देखा जा रहा है। अब उन्होंने इन दोनों नेताओं के साथ ही हरीश रावत पर भी अपनी भड़ास निकाली है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह पार्टी के दो बड़े नेताओं पर जमकर बरसे। प्रीतम सिंह ने कहा कि हाईकमान को यह बताना चाहिए कि उनके द्वारा कहां गुटबाजी की गई है और किस प्रत्याशी को हराने की कोशिश उनकी तरफ से की गई। उन्होंने कहा कि जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं, उसको लेकर वह साफ कह देना चाहते हैं कि वह पार्टी छोड़कर इतनी आसानी से नहीं जाने वाले।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

इशारों-इशारों में प्रीतम सिंह ने हरीश रावत पर भी निशाना साधा। प्रीतम सिंह ने कहा कि अदालत में भी दो पक्षों की सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों को सफाई का मौका दिया जाता है। अगर कोई व्यक्ति एकतरफा गुटबाजी कर रहा है और ट्विटर के माध्यम से अपनी बात रख रहा है, तो ऐसे में उन पर कार्रवाई होनी चाहिए या प्रीतम सिंह पर। प्रीतम सिंह ने कहा कि किसी शिखंडी को आगे करके प्रीतम सिंह की हत्या नहीं की जा सकती।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।