घर आए डाॅक्टर ने महिला मरीज को कहा भाभी तो भड़क गया पति, डॉक्टर को फटकार कर घर से भगाया

340
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर के बीच स्थित इलाके बनभूलपुरा में एक हैरान करने वाली घटना घटी है। इस घटना की अब तरफ चर्चा उड़ रही है। यहां घर पर महिला मरीज का इलाज करने आए डाक्टर ने मरीज को भाभी (ruckus on saying sister-in-law) कह दिया। यह सुनकर महिला का पति भड़क गया और उसने डाक्टर को फटकार लगाकर घर से भगा दिया। जिसके बाद महिला ने गुस्से में ओवरडोज दवाइयां ले लीं, जिससे उसकी हालत खराब हो गई।

जानकारी के मुताबिक, बनभूलपुरा थानाक्षेत्र में एक महिला की तबीयत कुछ दिन से खराब थी। इलाके का ही एक डाॅक्टर कुछ दिनों से उसका इलाज करने के लिए घर पर जा रहा था। शनिवार को भी डाॅक्टर महिला का इलाज करने घर पर पहुंचा तो मौके पर महिला का पति भी मौजूद था। डॉक्टर ने मरीज का हाल जानने के लिए उसे भाभी कहकर पुकारा तो यह सुनकर पति भड़क गया (ruckus on saying sister-in-law) । उसे दोनों के बीच में गलत संबंध होने का शक होने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पति को लग रहा था कि डाक्टर रोजाना घर पर इलाज के लिए पहुंच जा रहा है, जबकि पहले उसे खुद ही डाक्टर के पास अस्पताल जाना पड़ता था। डाक्टर के भाभी कहने के पीछे कुछ गलत मतलब हो सकता है। इस पर उसने वहीं हंगामा (ruckus on saying sister-in-law) शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए और उन्होंने हंगामा कर रहेे युवक को शांत कराने की काेशिश की। मगर उसने डाॅक्टर को फटकार लगाकर घर से भगा दिया (ruckus on saying sister-in-law) ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

इस घटना से महिला तनाव में आ गई और उसने गुस्से में डॉक्टर की दी हुई दवाइयां अधिक मात्रा में खा ली। इससे उसकी हालत बिगडऩे लगी, जिस पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।