अपनी पत्नी को भट्ठी में पकाकर खा गया यह शख्स, फिर हुआ यह

694
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। एक अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यह खबर एक एेसे शख्स की है, जो अपनी पत्नी को ही खा गया (man ate his wife)। सुनने में थोड़ा अजीब है, मगर यही सच्चाई है। यह शख्स अपनी पत्नी को भट्ठी में पकाकर खा गया। यह कांड उसने किसी दूसरी औरत से शादी करने के लिए किया। पत्नी इस राह में रोड़ा बन रही थी, लिहाज़ा वह अपनी पत्नी को खा कर पचा भी गया (man ate his wife) और दूसरी शादी कर ली।

दिल दहला देने वाली ये घटना ब्राजील की है। जहां मौरो संपियेत्री नाम के शख्स ने इस दर्दनाक अपराध को अंजाम दिया। 59 साल के मौरो संपियेत्री को अपनी पत्नी क्लॉडेटे सम्पिएत्री से कोई समस्या नहीं थी। दोनो ने लंबे समय तक एक-दूसरे का साथ दिया। लेकिन जब मौरो कि ज़िंदगी में कोई और आ गई तो उसे अपनी पत्नी खटकने लगी। वो दूसरी महिला से शादी करने के लिए बेचैन हो गया, मगर पहली पत्नी के रहते वो ऐसा कर नहीं पा रहा था। लिहाज़ा उसे मौत के घाट उतार दिया (Man killed his wife and ate)।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

क्लॉडेटे सम्पिएत्री के लापता होने पर उसकी तलाश की गई और उसके घर के पास ही उसके कुछ अवशेष मिल गए, जिसके बाद पुलिस ने मौरो को अरेस्ट कर लिया। यह घटना जनवरी 2017 को अंजाम दी गई थी। गिरफ्तारी के बाद मौरो को 21 साल जेल की सज़ा सुनाई गई थी, मगर उसे तो दूसरी शादी भी करनी थी। लिहाज़ा वो जेल से भाग निकला और दूसरी शादी भी कर ली। करीब 5 साल बाद अब ब्राज़ीलियाई राज्य माटो ग्रोसो डो सुलु के कोरुम्बा में वो दोबारा पुलिस की गिरफ्त में आया है।

यह भी पढ़ें 👉  ड्रग्स फ्री देवभूमि- एसटीएफ ने दबोचे नशे के दो बड़े तस्कर, इतने लाख की चरस बरामद

पुलिस मौरो की तलाश कर रही थी। एक रात ट्रैफिक पुलिस ने उसे रास्ते में रोका। उस दौरान वो अपनी दूसरी पत्नी को ऑफिस से लेने जा रहा था। उसने अपनी पहचान एक इटैलियन शख्स के रुप में बताई, मगर कोई आईडी प्रूफ नहीं दे पाया। लिहाज़ा ट्रैफिक पुलिस उसे थाने ले आई। यहां उसकी पहचान उजागर हो गई। गाड़ी का नंबर प्लेट, रजिस्ट्रेशन, नाम, पता, फोटो सबकुछ था, जिससे उसकी तस्दीक कर ली गई। अब गुनाह (Man killed his wife and ate) कबूल करने के अलावा उसके पास कोई रास्ता नहीं था। लिहाज़ा तकरीबन 5 साल से फरार चल रहे मौरो को पकड़ने में पुलिस कामयाब रही।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।