मंडप में दूल्हे का एक अंग देखकर दुल्हन की निकल गई चीख, कर दिया शादी से इनकार

878
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दूल्हे के शरीर का एक अंग देखकर दुल्हन की चीख निकल गई और उसने शादी से इनकार (refused to marry) कर दिया। बाद में मामला पुलिस तक भी पहुंचा।

दरअसल, अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव सिरौली में एक शादी हो रही थी। शादी समारोह में बारातियों को बेहतर स्वागत भी हुआ। स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को जयमाला भी पहनाई। उसके बाद मंडप में शादी की दूसरी रस्मों के लिए वे पहुंचे।

मंडप में मांग भराई भी हो गई लेकिन जब कन्यादान के समय हाथों में हल्दी लगाने के लिए दूल्हे ने अपना हाथ बढ़ाया तो दुल्हन की चीख निकल गई। दुल्हन ने उसी समय शादी (refused to marry) की रस्मों को पूरी करने से मना कर दिया क्योंकि दूल्हे के एक हाथ की तीन अंगुलिया कटी हुईं थीं।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी के निर्देश- वनाग्नि के चलते डीएम करें यह काम, इन स्थानों में न जलाएं कूड़ा
जानकारी छिपाने का लगाया आरोप

दुल्हन (refused to marry) ने आरोप लगाया है कि दूल्हे के हाथों की अंगुलियां कटी होने की जानकारी छिपाई और सभी को धोखे में रखा। यह भी आरोप है दुल्हन पक्ष को इस बात की जानकारी नहीं थी, इसलिए दोनों तरफ के बिचौलियों को बंधक बना लिया गया। दोनों पक्षों में जमकर नोंकझोंक हुई और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर रात भर चलता रहा कोई भी एक-दूसरे की बात सुनने को तैयार नहीं था।

बिना दुल्हन के लौटी बारात

इस बारे में दूल्हा पक्ष का कहना था कि अंगुलियों के बारे में दुल्हन पक्ष को बता दिया गया था। शादी का कार्यक्रम लगभग पूरा हो चुका था लेकिन दुल्हन ने विदाई से ही इनकार कर दिया। इस हंगामे की सूचना पुलिस तक भी पहुंची और पुलिस मौके पर भी पहुंची। ग्राम प्रधान की मौजूदगी में इस मामले में समझौता हुआ और फिर दूल्हे को बिना दुल्हन के ही खाली बारात लेकर वापस जाना पड़ा (refused to marry)।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- वनाग्नि रोकने में वन विभाग को पूर्ण सहयोग करें जिलाधिकारी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी के निर्देश- वनाग्नि के चलते डीएम करें यह काम, इन स्थानों में न जलाएं कूड़ा

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।