देहरादून में डबल मर्डर से सनसनी, तवे से पीट-पीटकर पति-पत्नी की हत्या

548
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी के देहराखास इलाके में शनिवार सुबह डबल मर्डर (Double murder in Dehradun) से सनसनी फैल गई है। देहराखास इलाके में पति-पत्नी की रोटी सेंकने वाले तवे से पीट- पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दंपती और हत्यारोपी एक दूसरे के परिचित थे।

पड़ोसियों ने बताया कि बीती रात तीनों के बीच विवाद हुआ था। विवाद के दौरान मारपीट भी हुई थी। वहीं पुलिस का कहना है कि घर में रखे तवे से आरोपी ने महिला और पुरुष पर जानलेवा हमला कर दिया। पति-पत्नी की मौके पर ही मौत (Double murder in Dehradun) हो गई। पड़ोस में रहने वालों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी व्यक्ति भी उसी मकान में रहता था, घटना के बाद जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  पति के कत्ल के बाद खुद पुलिस के पास पहुंची महिला, यहां की है घटना

पुलिस के अनुसार आरोपी और दोनों मृतक बबलू और सपना और आरोपी हरिद्वारी देवर्षि एनक्लेव में मजदूरी करते थे और कुछ समय पहले ही यहां आकर किराए पर रहने लगे थे। बीती रात दोनों मजदूरों ने पहले खूब शराब पी। फिर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि हरिद्वारी ने पास ही रखे रोटी बनाने वाले तवे से बबलू और सपना पर वार करना शुरू कर दिया। इस घटना में दोनों की मौत (Double murder in Dehradun) हो गई। पुलिस ने आरोपी हरिद्वारी को गिरफ्तार कर लिया है। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र के देहराखास की घटना (Double murder in Dehradun) से देहरादून वासी सहमे हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शासन का बड़ा फैसला- भूतत्व एवं खनिकर्म निदेशक को किया सस्पेंड

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।