रुद्रपुर में सनसनीखेज वारदात, फिल्मी स्टाइल में अस्पताल गई किशोरी को किया अगवा

275
#teenager kidnapped after drinking intoxicating drink
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले में आज एक वारदात से हड़कंप मच गया। यहां कोरोना की वैक्सीन लगवाने अस्पताल गई किशोरी को फिल्मी स्टाइल में कुछ लोगों ने अगवा (minor girl was kidnapped) कर लिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से जिले की पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं पर किशोरी की तरफ से पहले छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा वापसी का दबाव बनाने के लिए ही किशोरी काे अगवा (minor girl was kidnapped) कर लिया गया।

हल्द्वानी विधानसभा सीट पर बनभूलपुरा के 48 हजार मतदाताओं का कांग्रेस से बड़ा सवाल…देखिए क्या ?

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि एक महिला ने तहरीर दी है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ भदईपुरा निवासी कुलदीप यादव स्कूल आते-जाते और घर से निकलते समय छेड़छाड़ करता था। पुलिस से शिकायत करने पर उन्होंने समझौता कर लिया था। मगर समझौता करने के बाद भी कुलदीप अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसकी बेटी को परेशान करता रहा। मामले की जब पुलिस से शिकायत की गई तो आरोपी कुलदीप के घरवालों ने घर में घुसकर मारपीट की, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और कुलदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम पूर्वानुमान- उत्तराखंड में अगले दो दिन बारिश, ओलावृष्टि और हिमपात का अलर्ट

कोतवाली ने बताया कि महिला का अारोप है कि 25 जनवरी को उसकी पुत्री अग्रसेन अस्पताल में वैक्सीन लगाने गई थी, जहां से उसे अगवा (minor girl was kidnapped) कर लिया गया और जबरन ई रिक्शे पर बैठाकर कहीं ले गए। इसकी जानकारी होने पर महिला कुलदीप यादव के घर पहुंची, जहां उसके पिता अतर सिंह यादव ने बताया कि कुलदीप जमानत पर छूट गया है और वह उसकी पुत्री को ले गया है। महिला का आरोप है कि 31 जनवरी को कुलदीप यादव ने फोन कर कहा कि उनकी पुत्री उसके पास (minor girl was kidnapped) है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं का परिणाम जारी, देखें

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि किशोरी को अगवा करने के आरोपित कुलदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जल्द ही किशोरी को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में धधकी भीषण आग, देखते ही देखते 22 आशियाने हुए खाक

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।