हरीश रावत की कार में दिखा कुछ ऐसा, मच गया हड़कंप, काफी इंतजार के बाद फिर हरदा दूसरी गाड़ी से हुए रवाना

220
# The issue of Muslim University
खबर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इस बार फिर चर्चा में हैं। वजह उनकी बयानबाजी नहीं, बल्कि उनकी कार है। बीते दिनों की हरदा की कार पर सांप आकर बैठ गया, यह देखकर हड़कंप मच गया। हरीश रावत और उनके साथ गाड़ी में बैठे लोग तुरंत वाहन से उतर गए। आननफानन में वन महकमे को सूचित किया गया। मौके पर वन कर्मी पहुंचे तब तक सांप कहीं जा चुका था। वन कर्मियों को कार में सांप दिखाई नहीं दिया। इस दौरान हरीश रावत धारा चौकी में ही बैठे रहे, काफी देर धारा चौकी में बैठने के बाद हरीश रावत दूसरे वाहन में बैठकर अपने घर गए।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

जन्माष्टमी के दिन तमाम मंदिरों में दर्शन करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ओल्ड मसूरी रोड स्थित अपने आवास की तरफ जा रहे थे। इसी बीच घंटाघर के पास स्थित धारा चौकी के सामने अचानक हरीश रावत को वाहन के बोनट पर सांप दिखाई दिया। आनन-फानन में हरीश रावत सहित उनके करीबी वाहन से उतर गए और मामले की जानकारी चौकी इंचार्ज धारा चौकी को दी। जिसके बाद धारा चौकी से वन विभाग के कर्मियों को सूचित किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने वाहन में काफी खोजबीन की, लेकिन उन्हें कहीं सांप नहीं दिखाई दिया। इस दौरान हरीश रावत धारा चौकी में ही बैठे रहे, काफी देर धारा चौकी में बैठने के बाद हरीश रावत दूसरे वाहन में बैठकर अपने घर गए। इस बीच सांप होने के अंदेशा होने के चलते हरीश रावत की गाड़ी धारा चौकी में खड़ी रही।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वहीं धारा चौकी एसआई शिशुपाल राणा के मुताबिक, काफी खोजबीन के बाद भी सांप कहीं नजर नहीं आया. ऐसे में उनके वाहन को धुलाने के बाद सर्विस सेंटर भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।