कम नंबर आने पर मां ने डांटा तो बेटे ने पिता, मां और भाई पर दाग दी गोली, तीनों की लाश के साथ बिताए 3 दिन

639
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। परीक्षा को लेकर मां और बेटे के तकरार को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर (Son killed his parents) सामने आई है। इस खबर को जिसने भी सुना, उसका कलेजा कांप गया। यह मामला स्पेन का है।

कम नंबर आने पर मां बाप अपने बच्चों को डाटते दिखे होंगे लेकिन स्पेन में कम नंबर आने पर जब एक बच्चे की मां से बहस हुई तो उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। स्पेन में 15 वर्षीय किशोर को जब परीक्षा में कम नंबर मिले तो उसकी मां ने उसे डांट लगा दी। उसकी बहस मां के साथ इतनी बढ़ गई कि उसने मां पिता और छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी (Son killed his parents) । इसके बाद वह तीन दिनों तक उन तीनों की डेड बॉडी के साथ रहा। तीन दिन के बाद पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

पुलिस ने जानकारी दी कि किशोर लड़के की स्कूल में खराब ग्रेड मिलने के बाद उसकी अपने परिवार वालों से बहस हुई थी। इसके बाद उसने अपने पिता की राइफल से तीनों की हत्या (Son killed his parents) कर दी। पुलिस के अनुसार यह घटना दक्षिणपूर्वी बंदरगाह शहर एलिकांटे से करीब 20 किलोमीटर (12 मील) दूर एल्चे के ठीक बाहर एक ग्रामीण इलाके में हुई। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि तीन दिनाें तक किसी को भी घटना की जानकारी नहीं मिली थी लेकिन जब परिवार का एक रिश्तेदार घर आया तो यह खौफनाक घटना उजागर हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

आरोपी किशोर की मौसी ने जानकारी देते हुए कहा कि वह उस दिन घर पर थी। स्कूल में खराब नंबर आने पर उसकी मां ने उसे डांट लगाई थी और बहस होने के बाद उसने मां पिता और भाई को माल डालने की बात कही थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने तीनों लोगों की हत्या (Son killed his parents)  में अपने पिता की शिकार वाली राइफल का प्रयोग किया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।