spot_img

खूंखार बेटा : वृद्ध पिता पर पेट्रोल उड़ेलकर बेटे ने लगाई आग, वजह बस इतना ही

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एक दर्दनाक घटना घटी है। जिले के शमसाबाद में खेत बेचकर ट्रैक्टर खरीदने की मांग पूरी न करने पर बेटे ने अपने वृद्ध पिता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पिता जान बचाने को भागे तो पुत्र भी चपेट में आ गया। पड़ोसियों ने आग पर काबू पाकर दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से सीएचसी से पिता को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

शमसाबद के मोहल्ला अकबरपुर दामोदर निवासी जौहरी लाल यादव (61) के चार पुत्र थे। एक पुत्र ऋषि पाल की कुछ माह पूर्व मौत हो गई थी। इनका बड़ा पुत्र राजेंद्र पिछले कुछ दिनों से पिता से खेत बेचकर ट्रैक्टर खरीदने की मांग कर रहा था। इस पर पिता जौहरी लाल ने कहा कि वह मेहनत कर धन कमाए और फिर ट्रैक्टर खरीद ले। जमीन बेचने से उन्होंने इनकार कर दिया। इससे नराज राजेंद्र ने शनिवार सुबह करीब सात बजे पिता को कमरे में बंद कर दिया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

कपड़ों में आग लगने पर पिता जौहरी लाल कमरे के बाहर भागे तो राजेंद्र भी आग की चपेट में आ गया। चीख पुकार होने पर पड़ोसी व परिवार के अन्य लोग आ गए। उन्होंने आग पर काबू पाया और दोनों को स्थानीय सीएचसी भेज दिया। हालत गंभीर होने पर जौहरी लाल को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजन उन्हें लोहिया अस्पताल ले गए। वहां भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। राजेंद्र सीएचसी में भर्ती है। मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

जौहरी के बाकी दो पुत्र रामवरन व डब्लू भी खेती करते हैं। जौहरी की पत्नी पिछले छह वर्ष से अपनी रिश्तेदारी में ही रह रही हैं। थानाध्यक्ष मनोज भाटी ने बताया कि मामले की जानकारी की गई है। अभी किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। यदि तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles