स्टेशन पर ट्रेन खड़ी कर सोने चला गया ड्राइवर, ढाई घंटे तक परेशान रहे यात्री

489
# 45 express trains canceled today and tomorrow
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी में ट्रेन (Balamau Passenger Train) से सफर कर रह यात्रियों के लिए उस समय परेशानी खड़ी हो गई, जब ट्रेन चालक गाड़ी खड़ी कर सोने चला गया, जिससे ढाई घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही। इससे यात्री परेशान हो गए।

मामला बालामऊ पैसेंजर ट्रेन (Balamau Passenger Train) का है और घटना गुरुवार की बताई जा रही है। इस ट्रेन के चालक ने नींद पूरी न होने पर ट्रेन ले जाने से मना कर दिया। इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बृहस्पतिवार को बालामऊ पैसेंजर साढ़े तीन घंटे देरी से रात करीब एक बजे शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर आई।

बालामऊ से जो चालक ट्रेन (Balamau Passenger Train) लेकर आया था, उसी को सुबह फिर से ट्रेन बालामऊ लेकर जानी थी, लेकिन रात को देर से आने के कारण चालक की नींद पूरी नहीं हुई तो उसने शुक्रवार सुबह ट्रेन ले जाने से ही मना कर दिया। कहा कि जब उसकी नींद पूरी हो जाएगी तब ही ट्रेन लेकर जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के खनन विभाग के निदेशक पद पर इन्हें मिली जिम्मेदारी

शाहजहांपुर में ट्रेन सुबह सात बजे रवाना होनी थी, लेकिन 9:30 बजे तक ट्रेन (Balamau Passenger Train) स्टेशन पर ही खड़ी रही। इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जब चालक की नींद पूरी हुई तब रोजा से शाहजहांपुर ट्रेन लेने आया और यहां से रोजा लेकर गया। रोजा से दूसरा चालक ट्रेन को बालामऊ के लिए लेकर गया।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

स्टेशन अधीक्षक जेपी सिंह ने बताया कि बालामऊ से लोको पायलट यह ट्रेन लेकर रोजा तक आते हैं। रोजा में रात्रि विश्राम के बाद सुबह यही लोको पायलट ट्रेन को वापस लेकर जाता है। रात्रि विश्राम पूरा न होने के कारण लोको पायलट ने सुबह ट्रेन ले जाने से मना कर दिया था, जब उसकी नींद पूरी हो गई तब वह ट्रेन लेकर गया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।