फ़िल्म बनाने नैनीताल ले जा रहे थे युवतियों को, रास्ते मे हो गया यह…

258
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्थित बहेड़ी में यूट्यूब फिल्म बनाने के नाम पर तीन युवतियों के साथ गैंगरेप (four people gang-raped) करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िताओं ने बहेड़ी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए उन तीनों को नैनीताल ले जाया जा रहा था, मगर बीच रास्ते में खाना खान के लिए उन्हें एक गेस्ट हाउस में ले जाया गया और वहां उनके साथ गैंगरेप (four people gang-raped) किया गया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

उधमसिंह नगर में सामने आई ऐसी घटना की पुलिस भी रह गई हैरान, देखिए वीडियो:–

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, बरेली शहर के बारादरी इलाके में रहने वाली एक महिला और उसकी दो साथी महिलाओं को सोमवार को यूट्यूब फिल्म बनाने के लिए नैनीताल ले जाया जा रहा था। इस बीच रास्ते में आरोपी उन्हें बहेड़ी के गेस्ट हाउस में ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री ने किया जंगलों का दौरा, कहा- आग पर 36 घंटे में पाया काबू

युवतियों का आरोप है कि वहां खाना खाने के दौरान युवकों ने उन्हें नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर बारी-बारी से उनके साथ गैंगरेप (four people gang-raped) किया। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीन युवक भाग गए। इनमें से एक महिला को जब होश आया तो उसने अपने परिजनों को फोन किया। वे लोग वहां पहुंचे और एक युवक को पकड़कर बहेड़ी थाने ले आए।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में धधकी भीषण आग, देखते ही देखते 22 आशियाने हुए खाक

इन युवतियों की शिकायत पर बहेड़ी थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप (four people gang-raped), मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।