spot_img

घास लेनी गई महिला को 4 किमी तक जंगल में घसीट ले गया गुलदार, तलाशते हुए घरवाले पहुंचे तो कांप गई रूह

न्यूज़ जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर में गुरुवार को सनसनीखेज घटना हो गई। यहां के दमुवाढूंगा से सटे जंगल में घास लेने गई महिला को गुलदार ने मार डाला। वन विभाग और ग्रामीणों ने करीब चार किमी तक जंगल में जाकर काफी मशक्कत के बाद महिला के शव को बाहर निकाला। घटना के बाद से घर वालों में कोहराम मचा है।

ब्यूराखाम के टंगर निवासी नंदी सनवाल (50) पत्नी सतीश चंद्र सनवाल गुरुवार सुबह घर से जंगल की तरफ घास लेने के लिए निकली थी, मगर वह वापस घर नहीं लौटी। दोपहर के करीब एक बज गए तो घर वालों को घबराहट हो गई। जिसके बाद बेटी और कुछ स्थानीय लोग जंगल क्षेत्र में खोजबीन में जुट गए। सूचना मिलने पर वनकर्मी और काठगोदाम थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। काफी खोजबीन के बाद नंदी देवी का शव आबादी से करीब चार किमी अंदर मिला। यह जंगल रामनगर डिवीजन की फतेहपुर रेंज का हिस्सा है।

इधर, नंदी की मौत की सूचना मिलने पर मृतका के आवास पर लोगों की भीड़ जुट गई। रौशिला निवासी मृतका के भाई भुवन बेलवाल ने बताया कि नंदी के दो बेटे और एक बेटी है।

फतेहपुर रेंज के रेंजर केएल आर्य ने लोगों से अपील की है कि अकेले जंगल क्षेत्र में न जाएं। घटना की वजह से टंगर क्षेत्र में वनकर्मियों को गश्त के लिए अलर्ट किया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles