10.2 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

घर में घुसकर महिला से रेप, फिर मदद को पहुंचे दो युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

जसपुर। ऊधमसिंह नगर के जसपुर में विदेश गए युवक की पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि घर में अकेला पाकर पहले एक युवक ने महिला से दुष्कर्म किया। फिर शोर सुनकर मोहल्ले के दो युवक मदद के लिए मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने आरोपी की पिटाई की। इसके तीन दिन बाद इन दोनों युवकों ने भी महिला से गैंगरेप किया। यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। उसका पति विदेश में नौकरी करता है। वह बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है। उसने बताया कि कुछ समय पहले एजाज पुत्र इदरीश निवासी मोहल्ला नई बस्ती से जान पहचान हो गई थी। 30 मई की रात वह घर में बच्चों के साथ सो रही थी। रात 11 बजे एजाज घर में घुस आया और उसने दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर मोहल्ले के कासिम पुत्र इमामुद्दीन, फैसल पुत्र तौफिक निवासी सन्यासवाला आ गए। इन दोनों ने एजाज को पकड़कर उसकी पिटाई कर भगा दिया। मगर उसी दिन से कासिम और फैसल उस पर बुरी नजर रखने लगे। दो जून की रात को कासिम और फैसल उसके घर में घुस आए और इन दोनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल से वीडियो भी बना ली।

इस दौरान दोनों ने उससे मारपीट कर घटना के बारे में कोई कार्रवाई न करने की चेतावनी दी, मगर महिला ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दे दी। तब से वह अपने मायके बिजनौर क्षेत्र में रह रही है। आरोप है कि दोनों आरोपी उससे नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही वीडियो वायरल करने धमकी भी दे रहे हैं। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles