उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से घर में मचा कोहराम

538
Accident in Bageshwar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। राजधानी के जौनसार क्षेत्र के क्वानू-साहिया मार्ग पर हाजा-दसौ के बीच एक कार दुर्घटनाग्रस्त (Tragic accident) हो गई। इससे उसमें सवार चार व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि कार सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार को उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार रात की है।

बताया जा रहा है कि मृतक व घायल स्थानीय हैं जो देर रात मोइला टॉप के बुग्याल में लगे बिस्सू मेला से वापस गांव लौट रहे थे। इस दौरान दसौ गांव से पहले कार चार सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी (Tragic accident)। मृतकों में एक ही परिवार के तीन सदस्य शामिल हैं। कार में पांच लोग सवार थे। इसमें से प्रीतम सिंह (28) पुत्र महिपाल सिंह ग्राम दसऊ, बरदावर सिंह (25) पुत्र जगत सिंह ग्राम दसऊ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संजय चौहान पुत्र महावीर सिंह, रणबीर सिंह चौहान पुत्र श्याम सिंह ने हॉस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ा। वहीं हादसे (Tragic accident) में जय सिंह चौहान पुत्र धर्म सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

बलेनो कार हादसे (Tragic accident) की सूचना जैसे ही चकराता एसडीआरएफ टीम को मिली, मुख्य आरक्षी योगेंद्र सिंह भंडारी के नेतृत्व में टीम मौके पर तत्काल पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायलों को 108 की मदद से अस्पताल भेजा गया। वहीं अंधेरा होने के कारण एसडीआरएफ टीम को रेस्क्यू अभियान में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  बैंक अधिकारियों ने महिला कर्मी के साथ की यह घिनौनी हरकत, ये है मामला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।