ऊधमसिंह नगर में परिवहन कर अधिकारी ने खुद को गोली मारी, जानिए कैसे हुई सनसनीखेज वारदात…

949
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में आज फिर एक वारदात सनसनी मचा दी। जिले के रुद्रपुर में स्थित परिवहन विभाग के दफ्तर में तैनात परिवहन कर अधिकारी (Transport officer) ने आज खुद को गोली मारकर उड़ा लिया। यह देख परिजनो में हड़कंप मच गया। उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे उन्हें हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, काशीपुर के रामनगर रोड निवासी जसवीर सिंह एआरटीओ दफ्तर रुद्रपुर में परिवहन कर अधिकारी (Transport officer) के रूप में तैनात हैं। उन्होंने मंगलवार को खुद को कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। उन्हें गंभीर हालत में एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गम्भीर हालत देखते हुए हॉयर सेंटर रेफेर कर दिया गया। उन्होंने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बात का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार की वनाग्नि नियंत्रण की योजना, प्रबंधन समितियों को मिलेगा इतना ईनाम

जसवीर सिंह (Transport officer) पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष के साथ ही राज्य आंदोलनकारी भी रह चुके हैं। पड़ोसियों का कहना है कि जसवीर ने सुबह- सुबह अपने निवास पर अपनी कनपटी से सटाकर गोली मार ली। इस दौरान परिजनों द्वारा उन्हें लेकर एलडी भट्ट अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति नाजुक बताकर उसे मुरदाबाद रोड स्थित सहोता अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसे (Transport officer) आइसीयू में रखा है जहां उसकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। आत्महत्या करने के प्रयास क्यों किया गया यह अभी पता नहीं चल सका है। मामले में कोतवाली पुलिस भी पहुंचकर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के जंगलों की आग मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, त्वरित सुनवाई की मांग

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।