पिता की मौत के बाद अब बेटी की भी संदिग्ध हालात में मौत, फांसी पर झूलती मिली, दो महीने बाद होनी थी शादी

805
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लालकुआं। लालकुआं नगर के बिंदुखत्ता में एक युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (died under suspicious circumstances) हो गई है। उसका शव देर रात घर में ही फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। तीन महीने पहले ही युवती के पिता की मौत हो गई थी (After the death of the father, daughter also died)। परिजन उस दुख से अभी उबरे भी नहीं थे कि अब बेटी की मौत ने घरवालों ने हड़कंप मचा दिया है। दो महीने बाद उसकी शादी भी होने वाली थी।

युवती का नाम प्रिया बताया जा रहा है। वह वर्ष की थी और बिंदुखत्ता के घोड़नाला वीआईपी गेट खेल मैदान के पास अपने दीदी और जीजा के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि बीती रात लगभग 11 बजे घर के छत के पंखे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ (died under suspicious circumstances)। प्रिया की दीदी व जीजा की सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि 19 वर्षीय प्रिया के पिता श्याम सिंह की तीन माह पूर्व मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह अपनी दीदी रेनू और जीजा संजू शर्मा के साथ में रहती थी। युवती (died under suspicious circumstances) की दो माह बाद उनके पास की ही कालोनी में रहने वाले रितेश से शादी होने वाली थी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मौत (died under suspicious circumstances) के कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।