UP: पीएम मोदी के क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ने जनता से मांगी माफी, हाथ जोड़कर बोले- गलती हो गई

495
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज छठवें चरण का मतदान हो रहा है। मगर इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है, जो कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी और यूपी सरकार में मंत्री नीलकंठ तिवारी (Neelkanth Tiwari Video) का है। इस वीडियों में वह सरेआम माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, यूपी की वाराणसी दक्षिण विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और यूपी सरकार में मंत्री नीलकंठ तिवारी (Neelkanth Tiwari Video)का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ जोड़ कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। वीडियो की मानें तो पांच साल तक क्षेत्र के लोगों के बीच न आने की वजह से वह माफी मांगते दिख रहे हैं। फेसबुक लाइव के जरिए उन्होंने जनता से माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

https://www.facebook.com/100001430004699/videos/476982497426005/

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में नीलकंठ तिवारी (Neelkanth Tiwari Video) कहते हैं, ‘सामाजिक जीवन है, राजनीतिक जीवन है, जिम्मेदारियां बहुत हैं। प्रदेश भर में भ्रमण पर रहा। मैं इससे इनकार नहीं करता कि मैं मनुष्य हूं तो गलती होती है। यदि कोई गलती हुई हो जाने-अनजाने में, उसके लिए व्यक्तिगत रूप से मुझसे आप कुछ भी कह सकते हैं, बात कर सकते हैं और मैं उसके लिए आपसे क्षमा भी मांगता हूं। क्षमाप्रार्थी भी हूं।

बता दें कि वाराणसी की शहर दक्षिणी सीट से भाजपा ने इस बार भी मंत्री नीलकंठ तिवारी को मैदान में उतारा है। जबकि सपा ने महामृत्युंजय मंदिर के महंत के बेटे और पुजारी किशन दीक्षित को अखाड़े में उतारा है। माना जा रहा है कि इस बार उन्हें कड़ी टक्कर मिल रही है। सपा उम्मीदवार किशन दीक्षित का यह पहला चुनाव है।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।