15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

UP : फिल्मी अंदाज में सपा नेता की हत्या, पहले गोली मारकर कार का पहिया पंक्चर किया फिर सीने में उतार दी तीन गोलियां

लखनऊ। कानपुर में कार सवार बदमाशों ने सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। बीच बाजार हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग घायल युवक को मोटरसाइकिल से लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी। मृतक सपा नेता का नाम हर्ष यादव बताया जा रहा है और वह समाजवादी पार्टी के ग्रामीण क्षेत्र के युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष था। हत्यारे भी सपा का झंडा लगी कार से आए थे अौर फिर उसी से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : रुड़की में मंदिर के पुजारी की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा, पुजारी करता था ऐसा काम सुनकर आ जाएगी शर्म

यह भी पढ़ें : UP : बीच सड़क महिला के कपड़े उतरवाए, वीडियो भी बनाया, सपा के पूर्व विधायक समेत पांच पर मुकदमा

मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का है, जहां बर्रा दो सब्जी मंडी के पास अचानक कार सवार बदमाश बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे और सपा नेता हर्ष यादव को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं, भारी पुलिस मौके पर पहुंची है। सपा नेता की हत्या के बाद युवक के घर पर सपा नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

बर्रा दामोदरनगर निवासी महेंद्र वीर प्रताप सिंह का इकलौता बेटा हर्ष यादव (20 वर्ष) विधि का छात्र था। करीब छह माह पूर्व उसे युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था। परिजनों के अनुसार शुक्रवार देर शाम वह अपनी आई-10 कार से दो दोस्तों के साथ कुछ घरेलू सामान लेने बर्रा दो सब्जी मंडी गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हरिओम दुग्ध डेयरी के पास समाजवादी पार्टी का झंडा लगी सफेद रंग की सफारी से आए हत्यारोपी ने पहले पिस्टल से फायरिंग कर हर्ष की कार का अगला पहिया पंक्चर कर दिया। इसके बाद दो फायर उसकी कार पर किए।

यह भी पढ़ें : महज दो हजार रुपये के लिए भाई से हुई कहासुनी तो युवक ने उठा लिया आत्मघाती कदम

इससे दहशत में आए उसके दोनों दोस्त कार से उतरकर सब्जी मंडी की ओर भाग निकले। हर्ष जैसे ही कार से उतरा हत्यारोपी ने उस पर तीन राउंड फायर झोंक दिए। सिर, पेट और माथे पर गोली लगते ही हर्ष लहूलुहान होकर गिर गया। हत्यारोपी अपनी कार में सवार होकर संकटमोचन हनुमान मंदिर की ओर फरार हो गया। एडीसीपी साउथ डॉ. अनिल कुमार के अनुसार हत्यारोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles