मसूरी में स्थानीय लोगों पर यूपी के पर्यटकों ने किया जानलेवा हमला, धारदार हथियार से दो को किया बुरी तरह जख्मी

204
# UP tourists attacked on local people in Mussoorie
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। मसूरी में मामूली कहासुनी पर दो स्थानीय व्यक्तियों पर यूपी से आए कुछ पर्यटकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया (UP tourists attacked on local people in Mussoorie)। हमले से दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि मसूरी घंटाघर के पास सतीश पुत्र गुलाब सिंह (35) निवासी चामासारी मसूरी अपने परिवार के साथ कार के घर जा रहा था। तभी सड़क किनारे खड़े एक पर्यटक से सतीश की गाड़ी छू गई। इसके बाद चार पर्यटकों ने सतीश के साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। सतीश ने जब इसका विरोध किया तो पर्यटकों ने उसकी नाक पर घूंसा मारकर उसे घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  महिला की हत्या के रहस्य से पुलिस ने उठाया पर्दा, इस वजह से की गई हत्या

कुछ देर बाद जब सतीश ने अपने साथी मोहन चमोली के साथ उन लोगों की तलाश की तो वो एक नाई की दुकान पर छुपे मिले। सतीश के वहां पहुंचने पर उन लोगों ने नाई की दुकान में रखे एक धारदार हथियार से सतीश की गर्दन पर वार कर दिया (UP tourists attacked on local people in Mussoorie)। सतीश के साथी मोहन पर भी पर्यटकों ने हमला किया। शोर मचने पर स्थानीय लोगों ने एक पर्यटक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि तीन हमलावर भाग निकले। आरोपी पर्यटक का नाम अरविंद है, जो उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला है।

अस्पताल में भर्ती घायल सतीश ने बताया कि हल्की कहासुनी पर पर्यटकों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं, अस्पताल में भी पुलिस के साथ आरोपी ने अभद्रता की और गोली मारने की धमकी भी दी गई है। वहीं, मसूरी पुलिस ने बताया कि घंटाघर के पास ये घटना हुई है। मुख्य आरोपी अरविंद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और अन्य तीनों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष द्वारा हमला करने वाले पर्यटकों के खिलफ तहरीर दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शासन का बड़ा फैसला- भूतत्व एवं खनिकर्म निदेशक को किया सस्पेंड

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।