Udham singh nagar news : दूल्हा निकला काेरोना संक्रमित, बिना दुल्हन बॉर्डर से ही लौट गई बारात

337
खबर शेयर करें -

खटीमा। नगर के इस्लामनगर में आ रही एक बारात को बॉर्डर से ही बैंरग लौटना पड़ गया। यह बारात पीलीभीत से आई थी। बाॅर्डर पर सभी बारातियों और दूल्के की कोरोना जांच की गई थी, जिसमें सभी बाराती की तो रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिन दूल्हे की रिपोर्ट पॉजीटिव निकल गई। इस पर पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी को वापस लौटा दिया।

उत्तराखंड पुलिस कोरोना संक्रमण रोकने के लिए यूपी बार्डर पर चेकिंग कर रही है। बिना निगेटिव रिपोर्ट पहुंच रहे लोगों की माैके पर रही स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना जांच भी कर रही है। बुधवार को भी यूएसनगर के हल्दी चेकपोस्ट पर पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी डटे हुए थे। इसी दौरान पीलीभीत जनपद के चंदोही निवासी मुमताज की बारात खटीमा के इस्लामनगर आ रही थी, जिसमें पांच कारों में करीब 26 बाराती शामिल थे। इन सभी की हल्दी बैरियर पर रैपिड एंटीजन जांच की गई, जिसमें दूल्हा मुमताज संक्रमित पाया गया, जबकि बाकी सभी बारातियों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। इससे बारातियों में हड़कंप मच गया। सत्रहमील पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह शाही ने बताया कि बात दूल्हे की थी तो एक के बाद एक करके तीन बार उसकी जांच की गई, मगर तीनों ही बार दूल्हा संक्रमित निकला। इस पर दूल्हे समेत सभी 26 बारातियों को वापस लौटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

इधर, लड़की के घर में निकाह की रस्म की तैयारियां चल रही थीं। उन्हें दूल्हे समेत सभी बारातियों के लौटने की खबर मिलने पर सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।