spot_img

सल्ट विधायक महेश जीना के गनर का वीडियो वायरल, मारपीट कर दे रहा धमकी

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। अल्मोड़ा जिले के सल्ट विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश जीना (MLA Mahesh Jeena) के गनर की दबंगई के दो वीडियो सामने आए हैं। इनमें वह लोगों के साथ मारपीट करने के अलावा उन्हें धमका रहा है। इस वीडियो के अब सोशल मीडिया पर वायरल होेने पर विपक्षी दलों ने भी विधायक और सत्ताधारी दल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

सोशल मीडियो में जो वीडियो वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि वह सल्ट विधायक महेश जीना (MLA Mahesh Jeena) के गनर का है और यह घटना 28 अक्टूबर की है। जब सल्ट विधायक महेश जीना (MLA Mahesh Jeena) और बीजेपी नेता गिरीश कोटनाला के बीच मारपीट का मामला सामने आया था। उस वक्त दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमले के आरोप लगाए थे। अब यह वीडियो सामने आने के बाद विधायक के गनर पर भी सवाल उठने लगे हैं।

वीडियो में सल्ट विधायक (MLA Mahesh Jeena) का गनर लोगों को धमकाते हुए कह रहा है कि ”मैं मुरादाबाद का रहने वाला हूं और पूर्व में 302 के तहत जेल भी जा चुका हूं। इसलिए मुझे हल्का मत समझना।” यही नहीं एक अन्य वीडियो में वह लोगों के साथ मारपीट करता हुआ भी नजर आ रहा है।

विपक्षी हुए हमलावर

अब इसे लेकर विपक्षी दल हमलावर हो गए हैं। सल्ट से पूर्व जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेस नेता नारायण रावत का कहना है कि यह वीडियो सल्ट विधायक महेश जीना के गनर का ही है। नारायण रावत ने बताया कि विधायक के गनर द्वारा विगत 28 अक्टूबर को गिरीश कोटनाला व उसके साथियों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया था। यह गनर खुद कह रहा है कि वह 302 के तहत जेल जा चुका है। ऐसे में उत्तराखंड पुलिस महकमे ने आखिर इसकी नियुक्ति कैसे कर दी है। यही नहीं ऐसे व्यक्ति को विधायक का गनर कैसे बना बना दिया गया, यह काफी गंभीर विषय है। रावत ने आरोप लगाया है कि आज विधायक और उसके गनर की गुंडागर्दी से आम जनता में भय का माहौल है। उन्होंने उत्तराखंड सरकार और पुलिस के आलाधिकारियों से मांग की है कि ऐसे गनर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।

पुलिस बोली, गनर को तत्काल कर दिया गया सस्पेंड

वहीं, इस मामले में अल्मोड़ा के एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि यह वीडियो उनके संज्ञान में आने के तत्काल बाद ही गनर को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच सीओ रानीखेत को सौंपी गई है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles