विधानसभा चुनाव लड़ने पर योगी आदित्यनाथ का सुनिए बड़ा जवाब…

503
# big change in the health service of UP
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) ने कहा कि वह कुछ महीनों बाद होने वाला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। कहां से चुनाव लड़ेंगे यह पार्टी तय करेगी। सीएम योगी ने दावा किया कि भाजपा इस बार भी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने चुनाव समय पर कराए जाने का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के एलान का फैसला आयोग करना है।

शनिवार रात अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में सीएम योगी (yogi adityanath) ने विधानसभा चुनाव में उतरने का एलान करते हुए कहा कि पिछली बार भाजपा सपा सरकार की नाकामियों के मुद्दे पर चुनाव मैदान में उतरी थी। इस बार वह अपनी सरकार की उपलब्धियों के साथ चुनावी मोर्चे पर डटे हैं। यह पूछे जाने पर कि भाजपा के सामने चुनाव जीतने के साथ-साथ 300 पार पहुंचने की चुनौती भी है? योगी ने कहा कि इस बार भी भाजपा 300 पार पहुंचेगी। पार्टी को सभी वर्गों का व्यापक समर्थन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- उत्तराखंड की बारात की कार उप्र में हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

एक सवाल के जवाब में उन्होंने (yogi adityanath) कहा कि सरकार ने पिछली बार जो भी वादे किए थे वह सभी सभी पूरे कर चुकी है और इसी के दम पर चुनाव मैदान में उतर रही है। मथुरा को लेकर हुए सवाल पर सीएम योगी (yogi adityanath) ने कहा कि जैसे वाराणसी में काशी विश्वनाथ और अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर को लेकर काम चल रहा है उसी तरह मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर के लिए काम हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव

कोविड और ओमिक्रॉन संक्रमण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ओमिक्रॉन वायरस कमजोर पड़ रहा है। इससे लोगों को घबराने या भयभीत होने की जरूरत नहीं है। अलबत्ता लोगों को सतर्कता व सावधानी जरूर बरतनी होगी जिससे संक्रमण पर पूरी तौर पर नियंत्रण पाया जा सके। उन्होंने कहा कि रात्रि कर्फ्यू लोगों को संक्रमण के प्रति जागरूक करने के लिए लागू किया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।