15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

एक ही युवक से दिल लगा बैठीं 3 सगी बहनें और घर से एक साथ हो गईं फरार, उत्तराखंड के इस शहर में मिली लोकेशन

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन सगी बहनें एक ही युवक को दिल दे बैठीं। तीनों को आपस में ये बात भी पता थी कि वह जिससे प्यार करती हैं वह एक ही लड़का है।

इसके बाद भी तीनों इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि तीनों बहनें एक ही युवक के साथ घर छोड़कर फरार हो गईं। लड़कियों के परिजनों ने लोकलाज के डर से किसी को कुछ नहीं बताया। 9 दिनों तक वे खुद ही लड़कियों की तलाश में जुटे रहे और पुलिस के पास जाने से कतराते रहे, मगर जब बात सार्वजनिक हो गई तो परिजन बेटियों की गुमशुदगी की गुहार लेकर पुलिस के पास पहुंचे।

पूरा मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि करीब 9 दिन पहले गांव में रहने वाली तीन सगी बहनें घर से अचानक कहीं चली गईं। इनमें दो बहनें नाबालिग बताई जा रही हैं। परिजनों ने इन सभी की काफी तलाश की, लेकिन तीनों का कुछ पता नहीं चला। तीन बहनों के घर से गायब होने की खबर धीरे-धीरे पूरे गांव में फैल गई। परिजनों ने रिश्तेदारों और मिलने वालों से तीनों लड़कियों के बारे में पूछताछ की, लेकिन अभी उनका कोई पता नहीं चला।

गांव में चर्चा है कि तीनों बहनों का एक ही युवक से अफेयर चल रहा था। परिजनों काे ये बात पता चल गई थी और वह इसका विरोध कर रहे थे। बताया जा रहा है कि परिजन तीनों बहनों को युवक से दूर रहने के कह चुके थे। इसके बावजूद तीनों बहनें युवक से दूर नहीं होना चाहती थीं। जब परिजनों ने विरोध किया तो तीनों बहनें युवक के साथ घर छोड़कर फरार हो गईं। मगर 9 दिनों तक तलाश के बाद भी जब उनका पता नहीं चला और गांव में बात सार्वजनिक हो गई तो वे बेटियों की गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंच गए। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए चारों लोगों की लोकेशन तलाशी तो उनकी लोकेशन अल्मोड़ा में होने की बात सामने आ रही है।

अजीमनगर थाना प्रभारी रवींद्र कुमार ने बताया कि पिता ने बेटियों की गुमशुदगी दर्ज कराई है। सभी लोगों की तलाश की जा रही है। तीनों बहनों की लोकेशन उत्तराखंड के अल्मोड़ा में मिली है। इसलिए तीनों की बरामदगी के लिए अल्मोड़ा पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles