हरदा का गजब चुनाव प्रचार : कल हल्द्वानी में तली थी जलेबी, आज यहां खेली कबड्डी

417
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में लालकुआं सीट हॉट सीट बन गई है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के यहां से मैदान में उतरने से यहां का चुनावी रंग काफी गाढ़ा हो गया है। हरीश रावत भी अपने चुनावी प्रचार को धार देने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने हल्द्वानी में जहां जलेबी तली थी। वहीं, आज उन्हाेंने लालकुआं में कबड्डी खेली (Harish Rawat played kabaddi)।

उत्तराखंड कांग्रेस के बड़े नेता हरीश रावत रविवार को चुनाव प्रचार के क्रम में हरीश पंवार मेमोरियल पब्लिक स्कूल कालिका मंदिर बिंदुखत्ता में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और कबड्डी खेली (Harish Rawat played kabaddi)।

हल्द्वानी में कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश के लिए प्रचार करने के दौरान जलेबी तलते हरीश रावत।

इस दौरान हरीश रावत (Harish Rawat played kabaddi) ने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस ने 2002 में कांग्रेस के उत्तराखंड में जीतने के बाद 2004 में केंद्र में मनमोहन की सरकार बनी थी। उसी प्रकार आज हम उत्तराखंड जीतते है तो 2024 में पूरा देश जीतकर इतिहास बनाएंगे। उन्होंने लालकुआं वासियों से कहा कि मैं आपकी शरण में हूं। मैने 26 जनवरी से पहले सोचा भी नहीं था कि लालकुआं से चुनाव लड़ूंगा, यहां के नेताओं से पूछकर पार्टी का निर्देश आया, जिसके बाद लालकुआं आया। अब आपका आशीर्वाद व शक्ति चाहिए। उन्होंने कहा की उत्तराखंड मे फतह मिलती है तो उसकी माला लालकुआं वालो के गले मे पड़ेगी।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क से उतर कर पुलिस चौकी में घुस गई बस, सिपाही मलवे में दबा, हादसा टला

हरीश रावत (Harish Rawat played kabaddi) ने कहा कि भाजपा वाले मेरी जन्मकुंडली खंगाल रहे है। मैं बताना चाहता हूं कि मेरा डीएनए भी वही है जो आप सबका है। हो सकता है भाजपा वालों का अलग होगा। उन्होने कहा कि राज्य में उनकी सरकार बनेगी तो उनके द्वारा सभी वादों को पूरा किया जाएगा।

हरीश रावत ने किए ये वादे

कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने इस दाैरान वादा किया कि सरकार के आते ही 100 यूनिट बिजली व फिर अगले साल दो सौ यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। पांच साल मे चार लाख स्थाई रोजगार दिया जायेगा, हर द्वार द्वार चिकित्सा सेवाएं पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पांच लाख गरीब परिवारों का चयन कर उन्हे 40 हजार रुपये सालाना दिये जाएंगे। पांच साल में 40 लाख स्थाई रोजगार दिये जाएंगे। उन्होंने नारा दिया कि लाओ लाओ कांग्रेस सरकार, गैस का सिलेंडर नहीं होगा पांच सौ के पार। इस दौरान हल्दुचौड़ स्थित लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय को उच्चीकृत करने व क्षेत्र में एक कन्या महाविद्यालय खोलने का वादा किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के खनन विभाग के निदेशक पद पर इन्हें मिली जिम्मेदारी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव की तैयारियां तेज- निर्वाचन आयोग की ओर से जिलाधिकारियों को दिए गए ये निर्देश

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।