नैनीताल के होटल में महिला की हत्या मामले में एक और बड़ा खुलासा, घरवालों ने किया सनसनीखेज दावा

454
मृतका दीक्षा और उसका प्रेमी हत्यारोपी ऋषभ उर्फ इमरान।
खबर शेयर करें -

नैनीताल। शहर के मल्लीताल स्थित होटल में नोएडा निवासी महिला दीक्षा मिश्रा की हत्या मामले में आज मंगलवार को एक और सनसनीखेज बात निकलकर सामने आई है। महिला के घरवाले शव लेने नैनीताल पहुंचे तो पुलिस के सामने कई बड़े दावे कर डाले। साथ आए दोस्तों ने भी मृतका के घरवालों की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि यह घटना पूरी तरह से लव जिहाद का ही है।

पुलिस के सामने भाई अंकुर मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह कई बार खुद को ऋषभ बताने वाले आरोपित युवक इमरान से मिला था, मगर उसने हमेशा खुद का नाम ऋषभ तिवारी ही बताया था। दोस्तों ने भी आरोप लगाए कि आरोपित की फेसबुक आईडी भी ऋषभ तिवारी नाम से थी। इससे पूरी तरह यह मामला लव जिहाद का ही है। उन्होंने बताया कि दीक्षा रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी। वहीं, इमरान कबाड़ कारोबारी था। अकेले रहने के कारण ऋषभ उर्फ इमरान ने किसी तरह उसे फंसा लिया होगा। हालांकि मृतका के सीने में इमरान के नाम का टैटू गुदा हुआ था, जिससे स्पष्ट होता है कि वह ऋषभ के इमरान होने की बात से पहले से वाकिफ थी।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

दो साल ही चल पाई पहली शादी, अभी नहीं हुआ है तलाक

मृतका के भाई अंकुर मिश्रा ने बताया कि 2008 में दीक्षा का विवाह खुरजा निवासी पवन शर्मा के साथ हुआ था। अक्सर पवन शराब पीकर मारपीट करता था, जिसके कारण दो साल बाद ही दीक्षा पति से अलग रहने लगी। बेटी भी दीक्षा के साथ ही रहती है। बताया कि फिलहाल दोनों का तलाक नहीं हुआ है। मामला कोर्ट में लंबित है।

यह भी पढ़ें : नैनीताल के होटल में प्रेमिका की हत्या करने वाला ऋषभ नहीं इमरान निकला, सच्चाई जान दोस्त भी हैरान…पढ़िये मर्डर मिस्ट्री

यह भी पढ़ें : जन्मदिन मनाने दोस्तों संग नैनीताल आई लड़की होटल में मिली इस हालत में, प्रेमी हुआ फरार। पुलिस भी हैरान…

दो महीने पहले ही खरीदा था फ्लैट और वाहन

नैनीताल पहुंची दीक्षा की दोस्त सीमा शर्मा ने बताया कि दीक्षा ने दो महीने पहले ही गौतमबुद्धनगर क्षेत्र में अपना फ्लैट खरीदा था। साथ ही कुछ समय पहले ही उसने एक नई कार भी खरीदी थी। गाड़ी का नंबर नहीं आने के कारण वह कार्यालय में तैनात किसी एक दोस्त की कार लेकर नैनीताल पहुंची थी। बताया कि आरोपित ऋषभ उसी वाहन को लेकर फरार है।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

मृतका का मोबाइल भी आरोपी के पास

हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपित ऋषभ उर्फ इमरान मृतका दीक्षा मिश्रा का मोबाइल भी साथ ले गया है। दीक्षा के दोस्तों ने बताया कि सोमवार सुबह जब आरोपित नोएडा पहुंचा तो वहां उसने दीक्षा की बेटी को फोन कर दीक्षा के फोन का पासवर्ड पूछा, जिसके बाद वह उसके फ्लैट से जरूरी कागजात लेकर फिर से फरार हो गया।

क्या है मामला

होरिजन होम्स एक्सटेंशन गौतम बुद्धनगर निवासी दीक्षा मिश्रा अपने प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान और अन्य दो दोस्तों के साथ 14 अगस्त को नैनीताल घूमने के लिए पहुंचे थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन मनाने के बाद सभी दोस्तों ने एक ही कमरे में दारू पार्टी की। साथ में आए दोनों दोस्त रात को अलग कमरे में चले गए। इसी बीच रात को ऋषभ उर्फ इमरान दीक्षा की हत्या कर फरार हो गया। मामले में कोतवाली पुलिस ने दीक्षा के दोस्तों की तहरीर पर प्रेमी ऋषभ के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद देर रात कोतवाली एसआई नितिन बहुगुणा की अगुवाई में एक टीम आरोपी की धरपकड़ को लेकर नोएडा को रवाना हो चुकी है। दीक्षा की हत्या की खबर सुन देर रात ही उसकी मां बीना मिश्रा, भाई अंकुर मिश्रा, दोस्त सीमा शर्मा, कशिश चौधरी नैनीताल पहुंच गए। मंगलवार सुबह कोतवाली पुलिस द्वारा परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरा गया। जिसके बाद फिलहाल पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।