नैनीताल के होटल में प्रेमिका की हत्या करने वाला ऋषभ नहीं इमरान निकला, सच्चाई जान दोस्त भी हैरान…पढ़िये मर्डर मिस्ट्री

337
मृतका दीक्षा और उसका प्रेमी हत्यारोपी ऋषभ उर्फ इमरान।
खबर शेयर करें -

नैनीताल। नोएडा से अपने प्रेमी और दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने नैनीताल आई महिला की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने होटल में ही ठहरे महिला के दोस्तों और मृतका के भाई से फोन पर बात करने के दौरान जाे जानकारी जुटाई, उसने सभी लोगों के कान खड़े कर दिए। खुद दो महीने से साथ में रह रहे मृतका के दोस्त भी यह सच्चाई जानकर हैरान रह गए। उन्हें अंदाजा ही नहीं लगा कि वे जिस शख्स के साथ नोएडा में एक ही बिल्डिंग में रहते हैं और जिसके साथ वे सैकडों किलोमीटर का सफर तय कर नोएडा से नैनीताल पहुंचे, वह असल में है कौन।

क्या है मामला

होरिजन होम्स साबेरी नोएडा एक्सटेंशन गौतमबुद्ध नगर निवासी दो कपल दीक्षा मिश्रा व ऋषभ उर्फ इमरान और श्वेता शर्मा व अलमास पुलहक 14 अगस्त को नैनीताल आए थे और मल्लीताल स्थित ग्लैक्सी होम स्टे होटल के दो अलग-अलग कमरों में ठहरे हुए थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन होने के कारण देर रात तक चारों ने माल रोड पर झील किनारे केक काटा और फिर पिज्जा और खाना पैक कराकर होटल आ गए और एक ही कमरे में बैठकर पार्टी की। वहां तीन लोगों ने शराब पी, जबकि ऋषभ ने शराब नहीं पी। रात करीब एक बजे पार्टी के बाद श्वेता व अलमास दूसरे कमरे में सोने चले गए। इस दौरान दीक्षा ने सुबह जल्द उठकर घूमने जाने की बात कही, मगर सोमवार सुबह दस बजे तक भी जब दीक्षा और ऋषभ कमरे से बाहर नहीं आए तो श्वेता ने दोनों को फोन किया। ऋषभ का फोन बंद था। दीक्षा भी फोन नहीं उठा रही थी। इस पर श्वेता ने दोनों के कमरे के बाहर जाकर दरवाजा खटखटाया, मगर उसे कोई अावाज नहीं मिली। इसके बाद श्वेता ने दरवाजे को अंदर धकेला तो दीक्षा को नग्न अवस्था में बिस्तर पर बेसुध पड़ा देखकर उसकी चीखें निकल गईं। इनकी सूचना पर पुलिसकर्मी होटल पहुुंचे तो पाया कि दीक्षा की मौत हो चुकी थी। उसके मुंह से झाग निकलने के साथ ही चेहरा भी नीला पड़ा था। पुलिस को कमरे से शराब की खाली बोतल, हुक्का और पिज्जा समेत खाने का अन्य सामान बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  शासन का बड़ा फैसला- भूतत्व एवं खनिकर्म निदेशक को किया सस्पेंड

यह भी पढ़ें : जन्मदिन मनाने दोस्तों संग नैनीताल आई लड़की होटल में मिली इस हालत में, प्रेमी हुआ फरार। पुलिस भी हैरान…

यह भी पढ़ें : Big News: नैनीताल में सरेआम सनसनीखेज वारदात, दो युवकों ने पर्यटक को मारी गोली

ऋषभ का असल नाम इमरान सुन दोस्त रह गए दंग

जब श्वेता और अलमास ने दीक्षा की मौत की खबर उसके भाई को दी तो नोएडा में मौजूद भाई ने दीक्षा के कमरे में जाकर तलाशी ली। जहां खुद को ऋषभ बताने वाले युवक की आईडी में उसका नाम इमरान लिखा हुआ मिला। दोनों दोस्तों को जब यह पता लगा तो वह भी दंग रह गए। वहीं, पुलिस भी सन्न रह गई। हालांकि बाद में जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने बताया कि दीक्षा को ये बात मालूम भी थी कि ऋषभ का असली नाम इमरान है। क्योंकि उसने अपने सीने पर इमरान नाम का टैटू भी गुदवा रखा था। इसी बात से पुलिस यह अंदाजा लगा रही है कि मृतका ऋृषभ की असलियत से बेखबर नहीं थी, मगर उसने भी अपने दोनों दोस्तों के साथ ही अपने घरवालों से यह बात छुपाकर रखी।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री ने किया जंगलों का दौरा, कहा- आग पर 36 घंटे में पाया काबू

हत्या का मुकदमा दर्ज

इधर, देर शाम मृतका की दोस्त श्वेता की ओर से कोतवाली में ऋषभ के खिलाफ तहरीर दी गई। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर ऋषभ उर्फ इमरान पुत्र इम्तेबेजामुद्दीन मूल निवासी गाजियाबाद के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतका के भाई को घटना की सूचना दे दी गई है।

रात 2:56 पर ही होटल से निकल गया था ऋषभ

दीक्षा की हत्या करने के बाद रात 2:56 मिनट पर ही ऋषभ उर्फ इमरान अपना बैग और दीक्षा की कार लेकर निकला गया था। सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है। श्वेता ने बताया कि जब दोपहर को उसने नोएडा अपने बिल्डिंग के गार्ड से बात की तो उसने बताया कि ऋषभ सुबह करीब 10 बजे कार लेकर दीक्षा के फ्लैट पर आया था, जो अपने जरूरी कागजात लेकर कुछ ही समय बाद निकल गया।

तलाकशुदा थी दीक्षा

पुलिस ने बताया कि दीक्षा तलाकशुदा थी। उसकी 11 साल की एक बेटी भी है। श्वेता ने बताया कि ऋषभ लंबे समय से दीक्षा के साथ ही रहता था। दीक्षा ने एक वर्ष पूर्व दोनों की शादी हो जाने की बात कही थी। श्वेता और अलमास ने ये भी बताया कि वह दो माह पहले से ही दोनों को जानते थे। एक ही बिल्डिंग में रहने के कारण उनका परिचय हुआ था। बीते दिनों सभी का घूमने का प्लान बना तो वे 13 अगस्त को पहले कॉर्बेट और 14 को नैनीताल पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।