UP : नामांकन करने जा रहे योगी के मंत्री पर हमला, आरोपी के पास से मिला ब्लेड

218
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी के प्रयागराज से बड़ी खबर है। नामांकन के लिए जा रहे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर एक युवक ने ब्लेड से हमले (Attack on Siddharthnath Singh) का प्रयास किया है। सरेराह हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से ब्लेड और केमिकल बरामद किया है।

हल्द्वानी विधामसभा सीट पर 48 हजार मतदाताओं का कांग्रेस से बड़ा सवाल…देखिए क्या ?

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बृहस्पतिवार को नामांकन करने के लिए जा रहे थे। इसी बीच एक युवक जो भाजपा का पुराना कार्यकर्ता है उसने मंत्री पर हमले (Attack on Siddharthnath Singh) का प्रयास किया। अभी वह मंत्री तक पहुंच पाता कि लोगों ने उसे दबोच लिया। इससे हड़कंप मच गया। उसे तत्काल पुलिस के हवाले कर दिया गया। भाजपा पार्षद अखिलेश सिंह ने बताया कि मौके पर वह भी मौजूद थे। आरोपी युवक सिद्धार्थ नाथ तक नहीं पहुंच सका था।

यह भी पढ़ें 👉  पति के कत्ल के बाद खुद पुलिस के पास पहुंची महिला, यहां की है घटना

सिद्धार्थ नाथ अपने कार्यालय से नामांकन के लिए निकल चुके हैं।  बताया जाता है कि मंत्री मुंडेरा स्थित अपने कार्यालय पर पहुंचे थे। अभी वह सीढ़ी पर चढ़ रहे थे कि एक युवक उनकी तरफ तेजी से पहुंचा। वह हमला (Attack on Siddharthnath Singh) कर पाता कि आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। आरोपी कर्नलगंज कोतवाली इलाके के कटरा का निवासी बताया जा रहा है। वह पहले बीजेपी से जुड़ा था।

यह भी पढ़ें 👉  सतर्कता- केदारनाथ धाम यात्रा में हवाई सेवा के नाम पर ठगी करने वालों पर पुलिस की नजर

उत्तराखंड में लालकुआं विधामसभा सीट पर आसान नहीं कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की राह–देखिए क्या कह रहे हैं समीकरण::–

कुछ समय पहले उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उधर, इस संबंध में सीओ संतोष सिंह का कहना है कि हमले (Attack on Siddharthnath Singh) की जानकारी फिलहाल उन्हें नहीं है। मामले की जांच कराई जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।