हरीश रावत पर बड़ा आरोप, अफीम चटाकर कार्यकर्ताओं को करते हैं सम्मोहित, मेरा नशा खुद 35 साल बाद टूटा

582
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में उथल पुथल मची हुई है। प्रदेश के शीर्ष स्तर के नेता एक दूसरे पर करारा कटाक्ष कर रहे हैं। एक एक कर सभी अपने बयानों से पार्टी के अंदर चल रही कलह को उजागर कर रहे हैं। इससे प्रदेश की सियासत में खलबली मची हुई है।

अभी तक नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के बीच बयानों के तीर चल रहे थे, अब इसमें प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत भी कूद पड़े हैं। उन्होंने हरीश रावत पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मां पूर्णागिरी मेले को दें नया स्वरूप, अच्छा अनुभव लेकर जाएं श्रद्धालुः सीएम

रणजीत ने इंटरनेट मीडिया पर सोमवार को वीडियो जारी करते हुए कहा कि हरीश रावत बड़ी मासूमियत से झूठ बोलते हैं। किसी भी नए राजनैतिक कार्यकर्ता को अफीम चटाते हैं, फिर सम्मोहन में ले लेते हैं। रणजीत रावत ने आगे कहा कि मेरा नशा खुद पैंतीस साल बाद टूटा।

टिकट के बदले वसूली करने का भी लगाया अारोप

रणजीत रावत ने हरदा पर टिकट के बदले वसूली करने का भी आरोप लगाया है। रणजीत ने कहा कि हरदा ने चुनाव में टिकट बांटने में एक बड़ी धनराशि एकत्र की है। कुछ टिकट न पाए कार्यकर्ताओं के पैसे हरीश रावत के मैनेजरों ने वापस भी कर दिए है। कुछ अभी भी उनके चक्कर लगा रहे है। उन्होंने कहा कि ये सारी चीजें सामने आएंगी. वे झूठ बोलते हैं पहले मासूमियत से, पहले लोग समझते नहीं थे और अब समझने लगे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार की वनाग्नि नियंत्रण की योजना, प्रबंधन समितियों को मिलेगा इतना ईनाम