UP: रात के अंधेरे में सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहीं भाजपा सांसद

851
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे- वैसे प्रदेश में सियासत के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। अब भाजपा सांसद को सपा कैंडिडेट के लिए वोट मांगते देखा गया है। कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए उनकी बेटी एवं बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) वोट मांग रही हैं। बीते दिनों संघमित्रा मौर्य ने स्पष्ट रूप से पार्टी से कह दिया था कि वह पिता के खिलाफ में प्रचार नहीं करेंगी।

बताया जा रहा है कि सपा प्रत्याशी और पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के पक्ष में वोट मांगने के लिए रात के अंधेरे में बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) कुशीनगर पहुंची हैं। फाजिलनगर विधानसभा के जौरा-मगुलही गांव में बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य को रविवार की देर शाम को पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के पक्ष में प्रचार करते देखा गया। हालांकि, बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय मीडिया को देखते ही संघमित्रा (Sanghmitra Maurya) गाड़ी में बैठकर आगे बढ़ गईं। जब उनसे पिता के पक्ष में प्रचार करने से जुड़ा सवाल किया गया तो उन्होंने इससे इन्कार किया और कहा कि वह स्वतंत्र रूप से यहां घूम रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी
भाजपा से सुरेंद्र कुशवाहा हैं मैदान में

भाजपा ने इस बार अपने मौजूदा विधायक गंगा सिंह कुशवाहा के बेटे सुरेंद्र कुशवाहा को स्वामी के अगेंस्ट में उतारा है. पेशे से शिक्षक सुरेन्द्र युवा हैं और साफ सुथरी छवि के हैं.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव
भाजपा छोड़ सपा में अाए थे स्वामी प्रसाद मौर्य

यूपी चुनाव से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री थे, मगर विधानसभा चुनावों के ठीक पहले पिछड़ों की उपेक्षा के नाम पर उन्होंने भाजपा से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया था। मगर उनकी बेटी संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) के पास अब भी भाजपा की ही सदस्यता है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।