सीएम धामी ने मंत्रियों को सौंपा जिलों का प्रभार, यहां जानिए आपके जिले का कौन है प्रभारी मंत्री

हल्द्वानी। प्रदेश के मुखिया का ताज पहनने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक के बाद एक फैसले ले रहे हैं। मंंगलवार को उन्होंने राज्य के सभी जिलों के प्रभारी मंत्रियों के नामों की भी घोषणा कर दी। ये सभी प्रभारी मंत्री जिला नियोजन एवं अनुश्रवण समिति और विकास कार्यों की देखरेख करेंगे। राज्यपाल ने भी इन नामों को अपनी स्वीकृति दे दी है।

यह भी पढ़ें : एक्शन मोड में उत्तराखंड के नए CM पुष्कर सिंह धामी : पहली कैबिनेट में ही सभी को दिलाया यह संकल्प फिर कर डाले यह फैसले

यह भी पढ़ें : सुखबीर सिंह संधू बने उत्तराखंड के नए मुख्य सचिव, जानिए ओम प्रकाश को क्यों हटाया और कहां भेजा सरकार ने

राज्य के नए मुख्य सचिव सुखबिंदर सिंह संधू की ओर से जारी पत्र के मुताबिक, नैनीताल जिले के प्रभारी मंत्री का प्रभार यशपाल आर्य को बनाया गया है। वहीं, सतपाल महाराज को दो जिलों रुद्रप्रयाग और चमोली का प्रभारी मंत्री बनाया गया है। हरक सिंह रावत को टिहरी जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।

बंशीधर भगत को देहरादून, बिशन सिंह चुफाल को अल्मोड़ा, सुबोध उनियाल को पौड़ी जिले की जिम्मेदारी दी गई है। इनके अलावा अरविंद पांडे को चंपावत और पिथौरागढ़ जिले, गणेश जोशी को उत्तरकाशी, धन सिंह रावत को हरिद्वार, रेखा आर्य को बागेश्वर और यतीश्वरानंद को उधम सिंह नगर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*