spot_img

दीजिए बधाई, कुमाऊं के युवा उद्यमी भूपेश अग्रवाल ने उत्तर भारत रीजन में पाई यह बड़ी कामयाबी…

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कुमाऊं के प्रतिष्ठित उद्यमी और नैनीताल मोटर्स के ओनर्स भूपेश अग्रवाल (young entrepreneur Bhupesh Agarwal of Nainital Motors) ने एक बार फिर कुमाऊं का सीना चौड़ा कर दिया है। अपनी व्यवहार कुशलता, मेहनत और लगन के दम पर कारोबार के क्षेत्र में झंडे गाड़ने वाले श्री अग्रवाल को उत्तर भारत रीजन का सर्वश्रेष्ठ युवा उद्यमी चुना गया है। उनके इस मुकाम से उत्तराखंड के उद्यमियों में जबरदस्त खुशी है। राज्य के तमाम जनप्रतिनिधियों और मंत्रियों ने उन्हें बधाई दी है।

ऑटोमोबाइल क्षेत्र की जानीमानी कंपनी मारुति सुज़ुकी भारत के चार जोन में से अपने सर्वश्रेष्ठ डीलर को हर साल चुनती है। इसी क्रम में वर्ष 2022 का अवार्ड संपूर्ण नॉर्थ जोन में देने के लिए नैनीताल मोटर्स के सीईओ भूपेश अग्रवाल (Bhupesh Agrawal owner Nainital Motors Haldwani) को चुना गया था। जब यह खबर कंपनी ने श्री अग्रवाल को दी तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। भूपेश अग्रवाल को यह अवार्ड मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में आयोजित समारोह में मारुति सुजुकी के एमडी एवं सीईओ हिताशी तकेयूची ने तमाम उद्यमियों के बीच प्रदान किया। श्री अग्रवाल के मुताबिक अभी तक यह अवार्ड बड़े शहरों में स्थित डीलरों को मिलता रहा है।

कंपनी को मनवाया अपना हुनर

ऐसा नहीं है कि नैनीताल मोटर्स (Naintal Moters) को यह पहला अवार्ड मिला है। सफलता के यह झंडे एरिना सेगमेंट में लगातार नौवीं बार गाड़े गए हैं। प्लेटिनम मेडल नेक्सा सेगमेंट में अल्फा मेडल अवार्ड जीतकर लगातार चौथी बार अपने नाम किया गया है। श्री अग्रवाल के मुताबिक अल्फा मेडल नेक्सा सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ मेडल है।

इसलिए दिया जाता है यह अवार्ड

एसेसरीज, सेल्स, सर्विस, इंश्योरेंस स्पेयर पार्ट्स,कस्टमर सेटिस्फेक्शन, एचआर प्रैक्टिस के सभी मापदंडों को देख कर यह अवार्ड दिया जाता है।

14 साल पहले बढ़ाया था सफलता का कदम

नैनीताल मोटर्स का सफर (Journey Of Nainital Motors) करीब 14 साल पहले शुरू हुआ था। नोएडा के एमीटी कॉलेज से बीबीए करने के बाद 14 साल पहले भूपेश अग्रवाल और उनके भाई नितिन अग्रवाल ने इंजीनियरिंग करने के बाद ऑटोमोबाइल के कारोबार में उतरने का फैसला लिया। दोनों भाइयों ने संयुक्त रूप से नैनीताल मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डीलर के रूप में मारुति सुजुकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड संग काम की शुरुआत की।

आज यह है कंपनी का सर्विस क्षेत्र

नैनीताल मोटर्स का सर्विस दायरा कुमाऊ के चारों जिलों, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, नैनीताल और बागेश्वर तक है। नैनीताल मोटर्स अपनी शाखाएं खोल कर ग्राहकों को सेवाएं प्रदान कर रहा है।

युवाओं को प्रेरणास्रोत बने भूपेश अग्रवाल ने यह बोला

सरकारी नौकरी की कमियों के बीच स्वरोजगार का बड़ा वटवृक्ष रोप कर आज सैकड़ों लोगों को रोजगार दे रहे नैनीताल मोटर्स के सीईओ भूपेश अग्रवाल ने न्यूज जंक्शन 24 को बताया कि मन में लगन और इच्छाशक्ति हो तो कोई काम ऐसा नहीं जिसे सिद्ध ना किया जा सके। खुद उनको नहीं पता था कि जिस कारोबार को वह शुरू कर रहे हैं वह आने वाले समय में लोगों के सहयोग, प्यार और भरोसे पर उम्मीद से कहीं अधिक खरा उतरेगा। उन्होंने तो बस अपने कुमाऊं के लोगों को सस्ती, सरल और बेहतर मोटर्स की सेवा देने का सपना देखा था। आज जो भी सम्मान उनको मिल रहा है वह नैनीताल मोटर्स की पूरी टीम की मेहनत और उन सब का भरोसा है जिन्होंने हमेशा उन ओर विश्वास किया है। उनका कहना है कि भविष्य में नैनीताल मोटर्स का उद्देश्य अन्य शहरों में अपनी शाखाओं का विस्तार कर ग्राहकों को सुलभ और अच्छी सुविधाएं प्रदान कराना होगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!