सल्ट विधायक महेश जीना का विवादित वीडियो वायरल, कर्मचारियों को दे रहे धमकी, जानें क्या कहा

629
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। अल्मोड़ा की सल्ट विधानसभा से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक महेश जीना का एक विवादित बयान वाला वीडियो (Mahesh Jeena Controversial video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक महेश जीना मंच से कर्मचारियों को धमकी देते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में महेश जीना (Mahesh Jeena Controversial video)  कह रहे हैं कि अगर कोई कर्मचारी मेरे क्षेत्र की जनता की नहीं सुनेगा तो वह यहां नहीं रहेगा। उन्होंने चुनाव के चलते अपनी कार्यशैली को बदल लिया था लेकिन वह अब ऐसे कर्मचारियों को बख्शेंगे नहीं, लिहाजा, कर्मचारी अपना ट्रांसफर करवा लें या सुधर जाएं।

कर्मचारी संघ विरोध में उतरा

अब इस वीडियो (Mahesh Jeena Controversial video)  के वायरल होने के बाद उत्तरांचल फेडरेशन ऑफ मिनिस्ट्रीरियल सर्विसेज एसोसिएशन कुमाऊं मंडल नैनीताल ने इस पर विरोध जताया है। संगठन के अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पाठक ने कहा कि विधायक का यह बयान (Mahesh Jeena Controversial video)  निंदनीय है। किसी भी सूरत में कर्मचारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार
3688 वोटों से चुनाव जीते हैं जीना

उत्‍तराखंड व‍िधानसभा चुनाव महेश जीना भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में थे। उनके सामने कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत ताल ठोंक रहे थे, जिन्हें जीना ने 3688 वोटों से मात दी है। महेश जीना इसी सीट से सिटिंग विधायक थे।

व‍िधायक भाई की मौत के बाद राजनीत‍ि में आएं हैं महेश जीना

महेश जीना को बीजेपी ने सल्‍ट व‍िधानसभा सीट से दूसरी बार मैदान में उतारा था। वह व‍िधायक भाई की मौत के बाद चुनावी राजनीत‍ि में आए हैं। 2017 के चुनाव में महेश जीना के भाई सुरेंद्र जीना ने बीजेपी के ट‍िकट से दूसरी जीत दर्ज की थी, लेक‍िन कोरोना की वजह से 2021 में उनका न‍िधन हो गया था। ज‍िसके बाद हुए उपचुनाव में बीजेपी ने उनके भाई महेश जीना पर दांव लगाया। उपचुनाव में महेश जीना को सफलता म‍िली, इसके बाद बीजेपी ने 2022 में महेश जीना को ही चुनाव लड़ाया है।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर भाई पर कर दिया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।