नैनीताल आए संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनयिक की मौत, डॉक्टर ने बताई मौत की यह वजह

140
खबर शेयर करें -

नैनीताल। घूमने के लिए सरोवर नगरी पहुंचे संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनयिक कृष्ण लाल की मौत हो गई है। डॉक्टर हार्ट अटैक से मौत का अंदेशा जता रहे हैं। उनका कहना है कि सही कारण पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चलेगी। फिलहाल मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू करा दी है। यूएन के पूर्व राजनयिक गुरुग्राम के रहने वाले थे और यहां घूमने के लिए पत्नी मधु और एक दोस्त अरविंद के साथ आए थे। वह संयुक्त राष्ट्र में भारत सरकार के सेंट्रल फॉर साउथ इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन एंड एडवाइजर का भी जिम्मा संभाल चुके हैं।

यह भी पढ़ें : बाइक सवार की गर्दन में फंसा चाइनीज मांझा, गर्दन कटकर हुई अलग, मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Udhamsingh nagar crime : तमंचे के बल पर बरेली के युवक को पेड़ से बांधा और कार लूट ले गए बदमाश

मृतक कृष्ण लाल की पत्नी मधु ने बताया कि वह 16 जून को ही नैनीताल आए थे और यहां तल्लीताल स्थित पुलिस गेस्ट हाउस में ठहरे थे। सोमवार को घर लौटना था। इसलिए गेस्टहाउस से बाहर निकलकर कार में बैठे ही थे कि अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा और वह बेसुध हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया, मगर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। बीडी पांडे अस्पताल के डा. सुतांशु शर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्टया हार्ट अटैक ही मौत का कारण लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

यह भी पढ़ें : शीर्ष कोर्ट में बोली सरकार, कोराेना से मौत पर परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देना संभव नहीं

सूचना पर कई कांग्रेसी भी पहुंच गए अस्पताल

यूएन के पूर्व राजनयिक कृष्ण लाल की मौत की खबर पूरे शहर में फैल गई। इस पर कई कांग्रेसी तुरंत बीडी पांडे अस्पताल पहुंच गए। चर्चा है कि कृष्ण लाल या उनकी पत्नी का कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से करीबी संबंध है। हालांकि मृतक की पत्नी और दोस्त ने किसी भी प्रकार के राजनीतिक संबंधों से इन्कार कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  दिन में रैकी कर रात में करते थे चोरी, चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार