पहले पत्नी के साथ की मारपीट, फिर तीन साल की बेटी को पिलाई शराब, मां ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

430
# father gave liquor to three-year-old daughter
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर है। जिले के थाना जाखलौन अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति ने शराब के नशे पहले पत्नी के साथ मारपीट की और फिर अपनी तीन वर्ष की मासूम बेटी को शराब पिला दी (father gave liquor to three-year-old daughter)। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वही थाना जाखलौन पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना जाखलौन अंतर्गत एक महिला में जाखलौन पुलिस को तहरीर देकर बताया कि एक दिन पहले उसका पति शराब के नशे में घर आया और उसके साथ उसने विवाद करते हुए मारपीट कर दी। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने घर में ही बैठकर शराब पी और अपने तीन वर्षीय मासूम बेटी को भी शराब पिलाने लगा (father gave liquor to three-year-old daughter)। उसने इसका विरोध किया तो उसे गाली गलौज का फिर से मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

इसके बाद महिला ने पिता द्वारा अपनी ही मासूम बेटी को शराब पिलाने का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला ने इस घटना की शिकायत थाना जाखलौन पुलिस से की, जिस पर जाखलौन पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।