कैटरीना कैफ ने रचाई विक्की कौशल के नाम की मेहंदी, 9 को लेंगे सात फेरे

293
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं। विक्की और कैटरीना दोनों ही इस फोर्ट में 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। वहीं, आज शाम 5:30 बजे तक मेहंदी की रस्म अदा की गई। सोजत से आई मेहंदी कैटरीना के हाथों में रचाई गई। कैटरीना अपने होने वाले पति विक्की (Katrina and Vicky Kaushal) के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचा चुकी हैं।

वहीं, अब संगीत कार्यक्रम भी शुरू हो चुका है। शाम 7.30 बजे से यह कार्यक्रम शुरू किया गया। संगीत कार्यक्रम के लिए खरबूजा महल के नीचे प्लेटफार्म बनाया गया है, जहां संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। खबर है कि मुंबई की एक इवेंट कंपनी द्वारा संगीत कार्यक्रम का अरेंजमेंट किया गया है। इस संगीत कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक गुरदास मान अपने अद्भुत गीतों की प्रस्तुति देने वाले हैं। साथ ही,कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति भी देंगे। इसके अलावा कुछ और कलाकार भी अपने अद्भुत नृत्य की प्रस्तुति देंगे।

बता दें, इस वक्त बाहर और अंदर से सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल जगमगा रहा है। किले की दीवारें पीली व लाल रोशनी से चमक रही हैं। होटल के अंदर ​भव्य आकर्षक सजावट से होटल दमक रहे हैं। बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) अपने परिजनों के साथ बीती रात को ही राजस्थान की वेडिंग डेस्टिनेशन पहुंच गए थे। इस विवाह समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।