CM धामी के क्षेत्र में खनन माफिया की दबंगई, ट्रैक्टर-ट्रॉली से SDM की गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे

688
#Mining mafia hit SDM car with tractor-trolley
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह क्षेत्र खटीमा में खनन माफियाओं को हौसले बुंलद हो रखे है। उनकी दबंगई इतनी बढ़ गई है कि अवैध रूप से मिट्टी का खनन ले जा रहे माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली से एसडीएम की गाड़ी को ही जोरदार टक्कर मार दी (Mining mafia hit SDM car with tractor-trolley)। ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से एक एजेंट की गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में एसडीएम व उनके कर्मचारी बाल-बाल बचे गए।

इस घटना (Mining mafia hit SDM car with tractor-trolley) के बाद खनन माफिया बीच सड़क में ही ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने तीन ट्रैक्टर ट्रॉलियां पकड़कर सीज कर दी हैं। ये पूरी घटना खटीमा पीलीभीत मार्ग पर जमौर खुदागंज चौराहे पर हुई। जानकारी के मुताबिक खटीमा पीलीभीत मार्ग पर मिट्टी से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली जा रही थी, तभी वहां से एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट की गाड़ी गुजर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट की गाड़ी को देखकर ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक ने वहां से भागने की कोशिश की। इस दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधी एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट की गाड़ी से जा भिड़ी (Mining mafia hit SDM car with tractor-trolley)। घटना में एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट के साथ कार में बैठे उनके कर्मचारी बाल-बाल बच गए। इसके घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गए। वहीं, मामले की जानकारी मिलते पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस चौकी में ले आई। एसडीएम ने साफ किया है कि खनन माफिया के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित ट्रक खाई में समाया, एक की मौत, दूसरा घायल

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।