spot_img

हरिद्वार में सनसनी : चौकीदार की पत्थर व लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, सुबह घूमने निकले लोग तो निकल गईं चीखें

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। शनिवार और रविवार की दरमियानी रात बाग में सो रहे एक चौकीदार की पत्थर और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (The watchman was beaten to death with stones and sticks) कर दी गई। रविवार सुबह चौकीदार का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बजरी वाला बैरागी कैंप निवासी राम तीरथ 55 वर्ष निर्मल बाग का चौकीदार था। वह माली का काम भी देखता था। रोजाना की तरह रात में वह बाग में सोया हुआ था। उसी दौरान किसी ने पत्थर और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी बेरगमी से हत्या (The watchman was beaten to death with stones and sticks) कर दी। सुबह बुजुर्ग का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। प्रथमदृष्टया मामला यही लग रहा है कि हत्यारों ने राम तीरथ को संभलने तक का मौका भी नहीं दिया और उसके सिर पर लाठी-डंडों और पत्थर से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह जब कुछ लोग बाग की तरफ घूमने आए तो उन्होंने लहूलुहान हालत में राम तीरथ की लाश देखी। इसके उन्होंने पुलिस को मामले (The watchman was beaten to death with stones and sticks) की सूचना दी।

मामले की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी और थानाध्यक्ष कनखल मयफोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बुजुर्ग की हत्या (The watchman was beaten to death with stones and sticks) के कारणों को जानने की कोशिश की जा रही है। हत्या के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है, लेकिन जल्द ही अपराधियों तक पहुंचा जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!