spot_img

घर की अलमारी में इस हाल में मिला लापता बच्ची का शव, मच गया हड़कंप

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक घर की अलमारी से संदिग्ध हाल में चार साल की मासूम बच्ची का शव (Dead body) बरामद हुआ है। बच्ची रविवार शाम से लापता थी और घर वाले उसकी तलाश कर रहे थे। अब बच्ची की शव (Dead body) मिलने से हड़कंप मच गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दरिंदे ने पहले रेप (Rape) किया होगा, इसके बाद युवक ने बेरहमी से मासूम बच्ची की हत्या कर शव (Dead body) को अलमारी में छिपा दिया। फिलहल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : कोचिंग को निकली छात्रा संग भयानक वारदात, पुलिस के पैरों तले भी खिसक गई जमीन

यह भी पढ़ें : जेल में सभी के सामने पुलिस ने महिला कैदी को निर्वस्त्र कर कराया डांस

जानकारी के मुताबिक, जिले के समथर थाना क्षेत्र के खूजा गांव निवासी माखन अहिरवार की 4 वर्षीय बेटी रविवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसके बाद वह अचानक गायब हो गई। परिवार वालों ने तलाश की तो बगल में स्थित जगदीश बरार के अर्धनिर्मित मकान में उसका शव (Dead body) बरामद हुआ। बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई गई है। मासूम बच्ची के कत्ल की सनसनीखेज सूचना मिलते ही डीआईजी जोगेंद्र कुमार, एसएसपी शिवहरि मीणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस को मिले कुछ अहम सुराग

वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। एसएसपी शिवहरि मीणा ने बताया डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। एसएसपी के मुताबिक जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए दो पुलिस टीम बनाकर वारदात के जल्द खुलासे के लिए लगाई गई है। मामले में एसएसपी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles