मुलायम परिवार में दूर हुई खुन्नस, गले मिले तो शिवपाल बन गए स्टार प्रचारक, अखिलेश ने दिया अलग हेलीकॉप्टर

225
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। प्रदेश के सबसे बड़े सियासी घराने में अब लग रहा है कि गिले शिकवे दूर हो गए हैं। इसीलिए विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) में प्रचार के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal singh yadav became star campaigner) को भी शामिल कर लिया है। इसके अलावा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, डिंपल यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी शिवपाल (Shivpal became star campaigner) के लिए अलग से हेलीकॉप्टर का इंतजाम भी कर रही है, जिसके जरिए से उत्तर प्रदेश में बाकी बचे चार चरणों के चुनाव में वह तेजी से प्रचार कर सके। समाजवादी पार्टी का मानना है कि संगठन को लेकर जो जानकारी शिवपाल सिंह यादव के पास है उसका सही इस्तेमाल होना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

रविवार को रामगोपाल का शिवपाल ने लिया था आशीर्वाद

बताया जा रहा है कि मुलायम परिवार में सब कुछ दुरुस्त होने का सिलसिला करहल में मुलायम सिंह यादव के चुनाव प्रचार करने के बाद शुरू हुआ। इसके बाद शनिवार को शिवपाल (Shivpal became star campaigner) मुलायम सिंह यादव का अाशीर्वाद लेने उनके घर भी पहुंचे थे। वहीं, रविवार को तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान सैफई के अभिनव स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर वह रामगोपाल यादव से गले मिलते हुए भी दिखाई दिए। जब रामगोपाल के सामने शिवपाल पहुंचे तो शिवपाल ने उनके पैर छूकर कर आशीर्वाद भी लिया। पैर छूने के बाद शिवपाल और रामगोपाल दोनों काफी देर तक मीडिया के कैमरों पर फ़ोटो खिंचवाते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- निकाय कार्यालय में मतदाता सूची देख करा सकते हैं संशोधन

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए रामगोपाल ने शिवपाल (Shivpal became star campaigner) को आशीर्वाद देने की बात कही है। वहीं शिवपाल ने कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव मेरे बड़े भाई हैं। मैंने उनसे आशीर्वाद ले लिया है। नेता जी से कल आशीर्वाद ले चुका हूं। मतदान केंद्र के बाहर शिवपाल और रामगोपाल के इस मिलन को देखकर के सैफई गांव के लोग और देश भर की जुटी मीडिया भी हैरत में पड़ गई। रामगोपाल यादव अपनी गाड़ी की ओर चलने के लिए तो शिवपाल के बेटे आदित्य उनको गाड़ी तक छोड़ने के लिए गए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- वनाग्नि रोकने में वन विभाग को पूर्ण सहयोग करें जिलाधिकारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।