दूध लेकर जा रही महिला ने देखा कुछ ऐसा कि पूरे ऊधमसिंह नगर में मच गई सनसनी, पुलिस पहुंची फिर हुआ यह

606
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। उत्तराखंड का ऊधमसिंह नगर जिला आज फिर एक और खूनी वारदात से दहल उठा। जिले के किच्छा इलाके के बरा गांव में एक युवक की लाश बरामद की गई है, जिसे बदमाशों ने चाकू से गोद कर मार डाला (Murder with knife) और फिर उसके शव (Dead Body) को झाड़ियों में फेंक दिया। युवक कौन था और कहां का रहने वाला है, इसका पता नहीं चल सका है।

इस वारदात का पता तब चला, जब गुरुवार सुबह दूध लेकर जा रही महिला ने ग्राम बरा के किनारे स्थित मंदिर के पास झाड़ियों में शव पड़ा देखा। इससे सनसनी मच गई। घटनास्थल के आस पास खून भी नहीं पड़ा था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या (Murder with knife) किसी दूसरी जगह की गई है और फिर लाश (Murder with knife) यहां लाकर झाड़ियों में फेंक दी गई। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सूचना पर पुलभट्टा थाना प्रभारी राजेश पांडेय, बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  ड्रग्स फ्री देवभूमि- एसटीएफ ने दबोचे नशे के दो बड़े तस्कर, इतने लाख की चरस बरामद

पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान…. – YouTube

मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष के करीब बताई जा रही है। उसके गले, पेट व पीठ पर चाकू से गोदने (Murder with knife) के निशान दिखाई दे रहे थे। मृतक के पास से बरामद बैग में शराब की दो बोतल के साथ ही एक बच्चे की जैकेट भी बरामद हुई। लेकिन उसके पास से ऐसा कोई प्रमाणपत्र नही मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। सूचना पर एसपी सिटी ममता वोहरा भी मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने मौका मुआयना कर पुलभट्टा पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलभट्टा एसओ राजेश पांडेय ने बताया मृतक (Murder with knife)  की शिनाख्त के लिए आस पास के थानों से संपर्क किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।