फिर पुराने रंग में दिखे मुलायम सिंह यादव, 3 साल बाद किया चुनाव प्रचार, बेटे की जीत के लिए जनता से कही यह बात

511
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव दो चरणा को पार कर अब तीसरे चरण में पहुंच गया है। ऐसे में प्रदेश की सियासी हवा बेहद गर्म हो गई है। इस चुनाव में आज पहली बार मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने भी अपने पैर मैदान में रख दिए। बेटे अखिलेश यादव का जीत दिलाने के लिए प्रचार करते हुए वह चुनावी जनसभा संबोधित करने इटावा से मैनपुरी के करहल (Karhal Assembly Seat) पहुंच गए।

यहां वह अपने उसी पुराने अंदाज में दिखे। सिर पर पार्टी की लाल टोपी पहने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav)ने अपना भाषण नौजवान, किसान, और व्यापारी पर ही केंद्रित रखा। उन्होंने सधा हुआ भाषण देते हुए भाजपा या किसी विपक्षी पर कटाक्ष या कोई टिप्पणी नहीं की, बस अपनी समाजवादी पार्टी की नीतियों को ही जनता के सामने रखा और कहा कि यहां मौजूद भीड़ को देखकर लगता है कि परिवर्तन होने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव

सपा संरक्षक एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के बाद करीब 3 साल बाद आज चुनाव प्रचार किया है। उन्होंने मैनपुरी के करहल में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश को किसान, व्यापारी और नौजवानों ही मजबूत करेंगे। ये ट्रिपल लेयर फार्मूला ही देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाएगा। इन तीनों की उम्मीदों को समाजवादी पार्टी पूरा करेगी। सपा की नीतियां स्पष्ट हैं। मुलायम सिंह यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि करहल से अखिलेश यादव को भारी वोटों से जिताने का काम करें।

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने करीब 15 मिनट तक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान किसान, व्यापारी और नौजवान का ही जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने पर किसानों के लिए खाद और बीज का इंतजाम किया जाएगा। सिंचाई के साधन उपलब्ध कराए जाएंगे। पैदावार बढ़ेगी तो किसानों की हालत सुधरेगी। नौजवानों को नौकरी मिलेगी। मैं विश्वास दिलाता हूं कि नौजवानों को नौकरी का इंतजाम किया जाएगा। व्यापारियों को सुविधा दी जाएगी, जिससे वह किसान की फसल को खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

ये क्या सीएम धामी की विधानसभा में ही चुनावी रंजिश में चली गोलियां? क्या मामला देखिए… – YouTube

इसलिए मुलायम ने किया प्रचार

करहल विधानसभा सीट से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री और मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के करीबी रहे एसपी सिंह बघेल को अखिलेश के खिलाफ मैदान में उतारा है। कहा जा रहा है कि बीजेपी ने बहुत सोची समझी रणनीति के साथ यह फैसला लिया है। इसी कारण ने अखिलेश यादव ने यहां प्रचार के लिए अपने पिता मुलायम सिंह यादव को में उतारा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का एक और लाल शहीद, लेह में तैनात थे मेजर प्रणव

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।